SHIVPURI NEWS - बेरोजगार युवाओं को GDX कंपनी मे रोजगार के अवसर, यहां लगेंगे कैंप

Bhopal Samachar

शिवपुरी। जीडीएक्स सिक्योरिटी कंपनी नोएडा द्वारा मध्यप्रदेश डे राज्य ग्रामीण आजीविका मिशन के सहयोग से सिक्योरिटी गार्ड पद की भर्ती के लिए शिवपुरी के सभी विकास खंडों में 8 से 17 जुलाई तक रोजगार भर्ती कैंप आयोजित किया जाएगा। सभी व्ही.ओ. एवं सी.एल.एफ स्तर पर रोजगार पंजी में संधारित रोजगार के इच्छुक युवाओं को इस कैंप की सूचना दें। जिससे उन्हें रोजगार से जोड़ा जा सके।

जिला परियोजना प्रबंधक डॉ.अरविंद भार्गव ने बताया कि कंपनी द्वारा प्राथमिक चयन उपरांत युवकों को 250 रुपए का प्रोस्पेक्टस कंपनी प्रतिनिधि से करना होगा, सभी चयनित प्रतिभागियों को नोएडा के ट्रेनिंग सेंटर में 15 दिवस की आवासीय ट्रेनिंग प्रदान की जाएगी। इसके लिए 9 हजार शुल्क केंद्र पर जमा करना होंगे। फिर ट्रेनिंग उपरांत इनकी पोस्टिंग सिक्योरिटी गार्ड पद पर कंपनी द्वारा विभिन्न शहरों में की जाएगी। सिक्योरिटी गार्ड पद हेतु उम्र 20 से 35 वर्ष, कद 170 सेंटीमीटर, वजन 60 किलो होना चाहिए।

रोजगार भर्ती कैंप का कार्यक्रम 8 जुलाई को विकासखण्ड कोलारस के जनपद पंचायत कोलारस में, 9 जुलाई को विकासखण्ड बदरवास के जनपद पंचायत बदरवास में, 10 जुलाई को विकासखंड करैरा के मप्र.डे राज्य ग्रामीण आजीविका मिशन कार्यालय टीला रोड करैरा में, 11 जुलाई को विकासखण्ड पिछोर के जनपद पंचायत पिछोर में, 12 जुलाई को विकासखंड खनियाधाना के आजीविका मिशन कार्यालय खनियाधाना में, 13 जुलाई को विकासखंड पोहरी के जनपद पंचायत पोहरी में, 16 जुलाई को विकासखण्ड नरवर के जनपद पंचायत नरवर में, 17 जुलाई को विकासखण्ड शिवपुरी के जनपद पंचायत शिवपुरी में आयोजित किए जाएगें।