SHIVPURI NEWS - छोटेलाल हत्याकांड में 2 आरोपी गिरफ्तार,परिजनों ने की बुलडोजर चलाने की मांग

Bhopal Samachar

शिवपुरी। शिवपुरी पुलिस अधीक्षक अमन सिंह राठौड़ के निर्देश पर कार्रवाई करते हुए हत्या के दो आरोपियों को और गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया।

विगत सप्ताह खोड़ चौकी के ग्राम विजयपुर में एक परिवार के लोगों पर कुछ लोगों के द्वारा लाठी, सब्बल,व कुल्हाड़ी से हमला किया गया था। जिसमे एक व्यक्ति छोटेलाल की इलाज के दौरान ग्वालियर में मौत हो गई थी। जिसके चलते परिजनों ने खोड़ चौकी का घेराव करते हुए। लाश को चौकी परिसर में रख कर चक्का जाम कर दिया था।

इसके बाद सभी आसपास के थानों की पुलिस व करेरा एसडीओपी शिव नारायण मुकाती और पिछोर एसडीओपी प्रशांत शर्मा ने परिजनों से बात की जिस पर परिजनों के द्वारा आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी एवं प्रशासन के द्वारा आरोपियों के घरों पर बुलडोजर की कार्रवाई की मांग की गई थी। पिछोर एसडीओपी प्रशांत शर्मा के द्वारा परिजनों को आश्वासन दिया गया था कि जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

जिस पर शिवपुरी पुलिस अधीक्षक अमन सिंह राठौड़ के द्वारा आरोपियों की गिरफ्तारी के सख्त निर्देश दिए गए। और खोड़ चौकी प्रभारी उपरीक्षक अंशुल गुप्ता। के द्वारा पिछोर एसडीओपी प्रशांत शर्मा के मार्गदर्शन में कार्य करते हुए संभावित अनेकों स्थानों पर तलास की गई।

जिसके चलते हत्या के आरोपियों मैं से मुख्य दो आरोपी सूर्य प्रताप उर्फ छोटू लोधी पुत्र ओमप्रकाश लोधी उम्र 22 साल ग्राम विजयपुर एवं संतोष पुत्र प्रीतम लोधी उम्र 28 साल निवासी ग्राम सरसों थाना अमोल को गिरफ्तार किया था साथ ही इसी क्रम में कार्रवाई करते हुए आज दो और अन्य आरोपी सुरेंद्र लोधी पुत्र ओम प्रकाश लोधी व अनिल लोधी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया इस संपूर्ण कार्यवाही में भौती थाना प्रभारी निरीक्षक गीतेश शर्मा, खोड़ चौकी प्रभारी उप निरीक्षक अंशुल गुप्ता, प्रधान आरक्षक सरदार सिंह चौहान,ए एस ई आनंद सुनहरी, आरक्षक संजय, आरक्षक सुखबीर, आरक्षक रवि, आरक्षक वीरेन, की महत्वपूर्ण भूमिका रही खोड से आबिद बख्श पत्रकार की रिपोर्ट।
G-W2F7VGPV5M