कलेक्टर सर, कम से कम स्कूलों का टाइम ही बदल दीजिए - Khula Khat

Bhopal Samachar
श्रीमान में आपके (shivpurisamachaar.com) माध्यम से शिवपुरी कलेक्टर महोदय से निवेदन करना चाहती हूं कि भीषण गर्मी के कारण कई जिलों में स्कूल समय में परिवर्तन कर दिया गया है परंतु शिवपुरी जिले में समय परिवर्तन नहीं किया गया है। 

श्रीमान जिले के कई स्कूलों में विधुत कनेक्शन नहीं है (खासकर ग्रामीण क्षेत्रों के कई स्कूलों में) जिसके कारण भीषण गर्मी में शिक्षकों को तपते हुए गर्म कमरों में बैठना पढ़ रहा है। केवल चुनाव के समय एक दिन के लिए उन स्कूलों में अस्थाई विधुत कनेक्शन कर दिया जाता है जो मतदान होने के बाद हटा देते हैं।

वर्तमान में जिले में 46-47℃ तापमान है ऐसे में स्कूल के कमरे बुरी तरह तप रहे हैं। उन तपते हुए कमरों में बैठना नामुमकिन हो गया है। श्रीमान से निवेदन है स्कूल का समय बदल कर  सुबह का करने का कष्ट करें। 
पत्र लेखक - एक महिला शिक्षक (नाम प्रकाशित नहीं करने का निवेदन किया है।) 

अस्वीकरण: खुला-खत एक ओपन प्लेटफार्म है। यहां मध्य प्रदेश के सभी जागरूक नागरिक सरकारी नीतियों की समीक्षा करते हैं। सुझाव देते हैं एवं समस्याओं की जानकारी देते हैं। पत्र लेखक के विचार उसके निजी होते हैं। यदि आपके पास भी है कुछ ऐसा जो मध्य प्रदेश के हित में हो, तो कृपया लिख भेजिए हमारा ई-पता है:- editorbhopalsamachar@gmail.com
G-W2F7VGPV5M