SHIVPURI NEWS - शिक्षक को मार-मार कर मरणासन्न करने वाले शिक्षिका का पति जितेन्द्र गिरफ्तार,जेल भेजा

Bhopal Samachar

शिवपुरी।  फिजिकल थाना क्षेत्र के सेंट बेनेडिक्ट स्कूल के पीछे दर्पण कॉलोनी में बीते दिनों शिक्षिका के साथ चुनावी चर्चा कर रहे एक शिक्षक पर शिक्षिका के पति ने CAR चढ़ा दी थी। शिक्षक पर कई बार पत्थर पटककर मरने की हालत में छोड़कर मौके से फरार हो गया था। इसी शिकायत शिक्षक को भाई ने फिजिकल थाना में जाकर रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस ने आज आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार मनीष शर्मा उम्र 42 वर्ष निवासी राजश्वेरी रोड शासकीय शिक्षक जो की रातिकिरार में पदस्थ है। इसी स्कूल में मनीष शर्मा के बुआ के बेटे जितेन्द्र शर्मा की पत्नी भी पदस्थ है। दोनों की चुनाव में मतदान के लिए डयूटी लगी थी बीते दिनों मनीष शर्मा ने अपने सेंट बेनेडिक्ट स्कूल के पीछे दर्पण कॉलोनी स्थित मकान पर चुनावी डयूटी से जुड़ी चर्चा करने के लिए बुलाया था। इसी दौरान शिक्षिका का पति जितेन्द्र उर्फ भूरा शर्मा कार क्रमांक MP04 CU 2162 से सवार होकर आया और शिक्षक मनीष शर्मा में कार से टक्कर मार दी। जितेन्द्र शर्मा इतने में ही नहीं रुका, उसने पास पड़े पत्थर को उठाकर मनीष के उपर पटक दिए। जिससे मनीष गंभीर रूप से घायल हो गया। मनीष को गंभीर हालत में ग्वालियर रेफर किया गया था।

मनीष शर्मा के भाई सतीश शर्मा ने घटना की जानकारी फिजिकल थाना पुलिस को दी। मौके पर पुलिस फरियादी की रिपोर्ट पर आरोपी जितेंद्र शर्मा उर्फ भूरा के खिलाफ हत्या के प्रयास में मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी आज पुलिस के द्वारा आरोपी से हमले में प्रयुक्त कार को जब्त कर आरोपी को गिरफ्तार जेल भेज दिया है। 
G-W2F7VGPV5M