SHIVPURI NEWS - कांग्रेस प्रत्याशी ने कहा भाजपा ने सरकार बनने के बाद किसानों के कर्ज माफी की बात नही की

Bhopal Samachar

शिवपुरी। लोकसभा चुनाव के लेकर लागातार प्रतियाशियों के द्वारा अपने संसदीय क्षेत्र में सभाओं का दौर जारी है। इसी क्रम में आज कांग्रेस के प्रत्याशी राव यादवेन्द्र सिंह यादव ने बामौरकलां के अम्बेडकर पार्क में आम सभा को संबोधित करते हुए सबसे पहले बाबा साहब भीमराव अम्बेडकर की मूर्ति पर माल्यार्पण कर सभा को में पहुचे यादवेन्द्र यादव ने ज्योतिरादित्य सिंधिया पर जुबानी हमले किए और कई तरह के आरोप लगाए।  

कांग्रेस प्रत्याशी ने कहा कि यह तीन साल में एक बार आपके पास आए क्या,क्या आपके क्षेत्र के लिए एक भी रुपए का काम कराया। यह राज्य सभा सांसद कैसे बने आपको भी यह सब पता है। जब कमलनाथ की सरकार हमारे मध्य प्रदेश के किसानों का कर्जा माफ कर रही थी उस समय खजाने की हालत गंभीर थी,मुख्यमंत्री शिवराज सिंह का चौहान खजाना खाली करके गए थे।

उस स्थिति में एक चरण का कर्ज माफ हो चुका था दूसरे चरण कर्ज माफी की तैयारी थी, उसी बीच इनका बंगला खाली हो चुका था, और यह बौखला गए और सीधे भाजपा से सौदेबाजी कर कांग्रेस की उस समय की सरकार गिराई जब किसानों का उस समय कर्ज माफ होने वाला था। बहाना किसानों लिया अतिथि शिक्षकों का लिया इस बहाने के साथ कांग्रेस की सरकार गिराई जब से भाजपा की सरकार बनाई एक बार भी कर्ज माफी की बात नही की 
G-W2F7VGPV5M