SHIVPURI NEWS - पिछोर के पठार रोड पर आमने सामने भिड़े ट्रैक्टर, जीजा साले की मौके पर मौत

Bhopal Samachar

पिछोर। शिवपुरी जिले के पिछोर थाना सीमा में आने वाले छिरवाहा गांव के पास एक सड़क पर आमने आमने की ट्रैक्टर की भिड़ंत हो गई इस घटना में दो लोगो के मौत होने की खबर मिल रही है। बताया जा रहा है कि जब ट्रैक्टर की भिड़ंत हुई थी उसमें एक ट्रैक्टर पलट गया जिससे नीचे दबने से जीजा साले की मौत हो गई। बता दें कि घटना के तुरंत बाद ग्रामीणों ने ट्रैक्टर के नीचे दबे जीजा-साले को निकालकर पिछोर के स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया था। जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक छिरवाहा गांव का रहने वाला 27 वर्षीय गोविन्द सिंह लोधी पुत्र भगवान सिंह लोधी दो दिन पहले नया ट्रैक्टर खरीदकर लाया था। लेकिन उसे ट्रैक्टर चलाना नहीं आता था। ट्रैक्टर की ड्राइविंग सीखने के लिए गोविन्द सिंह लोधी ने अपने रिश्ते में लगने वाले जीजा नीलेश पुत्र बारेलाल लोधी उम्र 30 साल निवासी सेमरी को छिरवाहा गांव बुलाया था।

आज दोनों ट्रैक्टर पर सवार होकर छिरवाहा गांव से भौंती कल्टीवेटर लेने जा रहे थे। इसी दौरान छिरवाहा गांव के पास पठार रोड़ पर सामने से आ रहे दूसरे ट्रैक्टर ने उनके ट्रैक्टर को टक्कर मार दी। जिससे ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया। ट्रैक्टर के नीचे दबने से दोनों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।
G-W2F7VGPV5M