SHIVPURI NEWS - जीजा के घर साली की मौत, 6 माह से थी पति से दूर-अंतिम संस्कार के बाद पति का पता चला

Bhopal Samachar

अमोला। शिवपुरी जिले के करैरा अनुविभाग के अमोलपठा चौकी से मिल रही है,कि चौकी थाना सीमा में एक विवाहिता की संदिग्ध मौत हो गई। विवाहिता के पति को उसकी पत्नी की मौत के दो दिन पता चला। इस मामले को लेकर विवाहिता की पति अपने रिश्तेदारों सहित अमोलपठा चौकी पहुंचा और उसने अपने साढू को अपनी मौत का कारण बताया,लेकिन चौकी प्रभारी के उपस्थित नहीं होने कारण पीड़ित पति की शिकायत दर्ज नहीं हो सकी है।  

जानकारी के अनुसार डबरा के रहने वाले रवि आदिवासी ने बताया कि मेरी पत्नी आज से 6 महीने पहले ग्राम खेरा में अपने जीजाजी के यहां चना निकलवाने के लिए गई हुई थी, वह अपनी दीदी से मना कर रही थी की मुझे नहीं जाना, लेकिन उसकी दीदी उसे जबरदस्ती कसम देकर अपने साथ ले गई थी। जिसके बाद अपने जीजा से यहां जाने के बाद मेरी रोज अपनी पत्नी से फोन पर बात होती थी।

लेकिन मुझे आज तक कुछ भी अलग नजर नहीं आई वह हमेशा मुझसे अच्छे से बात करती थी और उसने बताया था कि जीजा और दीदी में कोई जमीन को लेकर विवाद होता था। बस इतना ही बताया था जिसे बाद अभी कल ही मेरी पत्नी की मौत हो गई और इसकी सूचना मुझे आज अपने रिश्तेदारों से लगी हैं।

जब मैंने उसके जीजाजी से फोन लगाकर पूछा की क्या हुआ हैं मेरी पत्नी को वो कैसे मर गई तो उन्होंने कहा कि वो बीमार थी इसलिए खत्म हो गई, मैंने उनसे कहा कि तो तुमने इसकी सूचना मुझे क्यों नहीं दी थी कि वह बीमार थी और तुमने मुझे बिना बताया उसका अंतिम संस्कार कर दिया, यह तुम कैसे कर सकते हो क्या अधिकार था तुम्हें, बस इतना कहकर उसके जीजा ने फोन काट दिया। जिसे बाद रवि अपने साथ 40 से 50 लोगों को लेकर इसकी शिकायत लेकर अमोलपठा चौकी पहुंचा और वहां पर उसने शिकायत करने करवानी चाही, लेकिन पुलिस ने उसकी शिकायत दर्ज नहीं की।
 
G-W2F7VGPV5M