SHIVPURI NEWS मौत का खुलासा: साधना ने पहले नितिन से लवमैरिज की फिर शिवम पर दिल आ गया

Bhopal Samachar

शिवपुरी। शिवपुरी शहर के कोर्ट रोड निवासी नितिन शर्मा के हत्याकांड का आज फिजिकल पुलिस ने खुलासा कर दिया है। इस हत्याकांड में  पनाह,धोखा,प्यार फिर हत्या की कहानी   निकली है। सीधे शब्दों में लिखे तो इस हत्याकांड की कहानी में जिसको पनाह दी उसने ही धोखा दिया,नितिन शर्मा की लव मैरिज और अपने रिश्ते में लगने वाले भानजे को घर में पनाह देने की कीमत अपनी जान से चुकानी पडी।

पहले पढे क्राइम सीन

फिजीकल थाना सीमा में रहने वाले नितिन शर्मा बीते 4 मई को गायब हो गया था, फिजिकल थाना पुलिस को गायब की सूचना नितिन की पत्नी साधना शर्मा ने दी थी। पुलिस ने इस मामले की गुमशुदगी दर्ज कर नितिन शर्मा की तलाश शुरू करती उससे पहले की नितिन शर्मा की लाश करबला के पुल के नीचे मिल गई।

नितिन  शर्मा  की लाश अद्र् नग्न हालत में मिली थी उसके सिर पर धारदार हथियार के चोट के निशान थे,नितिन के शरीर पर कई बार कर हत्यारो ने उसका गला भी घोटा था। चेहरे पर जलने के निशान भी दे। फिजिकल पुलिस ने अज्ञात पर हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

आज फिजिकल थाना प्रभारी रजनी चौहान ने इस हत्याकांड का खुलासा किया। इस हत्याकांड में मृतक नितिन शर्मा की पत्नी साधना शर्मा, रिश्ते में लगने वाला भांजा शिवम उर्फ डॉन और उसके साथी सत्यम शर्मा निवासी ग्वालियर विशाल राय एवं लल्लू कुशवाह निवासीगण हत्या चारों आरोपी दतिया से लल्लू कुशवाह की ऑटो क्रमांक एमपी 07/R/2442 से मृतक के घर पहुंचे और उसकी निर्मम हत्या कर दी।

इसलिए रचा गया हत्या का षडयंत्र

बताया जा रहा है कि मृतक नितिन शर्मा की पत्नी साधना शर्मा और उसके रिश्ते में लगने वाले भांजे शिवम उर्फ डॉन पुलिस के द्वारा शिवम  शर्मा से पूछताछ की गई तो पहले घटना से इंकार करता रहा उसके बाद पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो उसके द्वारा बताया गया कि वह मृतक की पत्नी साधना से पिछले एक साल से प्रेम करता है। उसके अवैध संबंध थे। जिसके बारें में उसके पति नितिन को 2 माह पहले शक हो गया था। नितिन ने उससे झगडा कर घर से भाग दिया था। जब से ही आरोपी शिवम नितिन से रंजिश रखने लगा था। वह मृतक की पत्नी से संबंध रखना चाहता था लेकिन उस मिलने में समस्या होने लगी थी। शिवम और साधना से मिलकर नितिन को रास्ते से हटाने की योजना बनाई।

नितिन की हत्या करने के लिए पहले से योजना के तहत पत्नी ने 04 मई की रात घर के दरवाजे की कुंडी खोलकर सो गई थी। और रात करीब 1 बजे उसका प्रेमी शिवम उर्फ डॉन और उसके साथी सत्यम शर्मा निवासी ग्वालियर विशाल राय एवं लल्लू कुशवाह निवासीगण दतिया चारा लोग दतिया से लल्लू कुशवाह की ऑटो क्रमांक एमपी 07/R/2442 से मृतक के घर पहुंचे दरवाजा पहले से ही खुला हुआ था घर के अंदर जाकर सबसे पहले सत्यम शर्मा ने नितिन पर कुल्हाड़ी से वार किया फिर डॉन उर्फ शिवम शर्मा ने साफी से नितिन की गला दबाकर हत्या कर उसकी पहचान छुपाने के लिए अदरक कूटने वाली ओखली से नितिन की शरीर में सिर,चेहरे तथा जगह जगह वार किया जिससे मृतक की पहचान न हो सके फिर लल्लू कुशवाह की ऑटो में रखकर करबला पुल से नीचे फेंक कर भाग गए।

पुलिस ने जोडी कडी से कडी

पुलिस ने इस हत्याकांड की जांच शुरू तो कडी से कडी को जोडा गया था। बताया जा रहा है कि पुलिस के हाथ कुछ खास नहीं लग रहा था,लेकिन पुलिस को यह जानकारी थी कि 4 मई को नितिन अपने दोस्तों के साथ दतिया पीतांबरा दर्शन करने गया था और रात बारह बजे अपने घर आकर सो गया था। पुलिस ने 4 मई से 6 मई तक करबला जाने वाले रास्ते में लगे सभी कैमरे चेक किए तो पुलिस का एक आटो करबला की ओर जाते दिखा हालांकि इस ऑटो मे सिर्फ ड्रायवर ही बैठा था,पुलिस ने इस आटो का ट्रेस किया और कड़ी से कड़ी मिलाते हुए इस हत्याकांड को ट्रेस कर लिया। इस जांच में पुलिस को साइबर सेल से भी काफी मदद मिली।

नितिन शर्मा ने साधना से की थी लव मैरिज

बताया जा रहा है कि नितिन शर्मा की पत्नी साधना शर्मा की नितिन से यह तीसरी शादी थी। साधना शर्मा उर्फ साधना दुबे अशोकनगर जिले की ईसागढ़ की रहने वाली थी,वहां उसकी शादी हो गई थी इस शादी से उसे 2 बच्चे भी हुए थे,लेकिन साधना दुबे किसी जाट युवक के साथ भाग आई और उसके साथ शिवपुरी के राठौर मोहल्ले में जाट युवक के साथ रहने लगी थीं

जाट युवक चौकीदार का काम करता था और साधना शर्मा शिवपुरी के मुख्य बाजार टेकरी पर स्थित दुकान पर नौकरी करने लगी थी। साधना ने टेकरी पर लगभग 5 दुकानों पर काम किया था। नितिन शर्मा कोर्ट रोड पर निवास करता था इन दोनो की मुलाकात हुई। इस मुलाकात के बाद साधना शर्मा ने जाट युवक को छोड दिया और नितिन शर्मा से सन 2014 में लव मैरिज कर ली थी। शादी के एक साल बाद नितिन शर्मा ने कोर्ट रोड वाले मकान और परिवार को छोड कर फिजीकल थाना सीमा में आने टीव्ही टावर रोड पर स्थित अवध हॉस्पिटल के पास एक किराये के मकान में रहने लगा था।

नितिन का होटल बना उसकी मौत का कारण

बताया जा रहा है कि नितिन शर्मा ने अपने रिश्ते में लगने वाले भानजे शिवम शर्मा उर्फ डॉन के साथ सलैया पर एक होटल खोला था। इस होटल पर दिन रात के हिसाब से ड्यूटी लगाई थी,रात में शिवम शर्मा होटल पर रहता था और दिन में नितिन शर्मा होटल पर रहता था। घर पर नितिन की अनुपस्थिति पर शिवम अपने मामा के घर ही रहता था। शिवम के घर पर रहने के कारण ही उसकी मामी साधना एक दूजे के नजदीक आ गए थे।

जिम लवर और बाउसंर है शिवम शर्मा

शिवम शर्मा मूल रूप से ग्वालियर का रहना वाला था और नितिन शर्मा का दूर का रिश्तेदार था,शिवम शर्मा जिम लवर है और लगातार जिम करता था,और बाउंसर की नौकरी करता था। शिवम के इंस्टाग्राम आईडी पर देश के प्रसिद्ध धर्माचार्य के फोटो वीडियो भी है। कुल मिलाकर इस हत्याकांड में प्यार पनाह मे धोखा निकला है।

नितिन की मा बोली भाग जाती,मेरे बेटे को नही मारती

आज फिजिकल पुलिस इस मामले का मीडिया के समझ खुलासा कर रही थी जब वह लगातार कह रही थी कि मेरे बेटे को नही मारती और घर छोड़कर भाग जाती।
G-W2F7VGPV5M