SHIVPURI में फाइनेंस कंपनी के सिंजिंग ऑफिस में कर्मचारी का गैंगरेप, गटका जहर, मौत

Bhopal Samachar

शिवपुरी। शिवपुरी शहर के देहात थाना सीमा में ओम हॉस्पिटल के पास स्थित एक फाइनेंस कंपनी के सिंजिंग ऑफिस में आफिस की कम्प्यूटर आपरेटर के गैंगरेप का मामला प्रकाश में आया है। गैंगरेप के बाद फाइनेंस कंपनी में काम करने वाली युवती ने जहर गटक लिया जिससे उसकी मौत हो गई। युवती के परिजनों ने ऑफिस के मैनेजर सहित एक युवती पर गैंगरेप के बाद जहर देने का आरोप लगाया है। फिलहाल देहात थाना पुलिस ने परिजनो के बयानों के आधार पर मैनेजर और उसकी महिला कर्मचारी पर मामला दर्ज कर लिया है। जहर से खाने से पहले युवती ने सुसाइड नोट छोड़ा है। पीएम की रिपोर्ट के बाद गैंगरेप की पुष्टि हो सकती है।  

पहले पढ़िए घटनाक्रम

जानकारी के अनुसार जवाहर कॉलोनी में निवास करने वाली 24 साल की युवती झांसी रोड पर स्थित ओम हॉस्पिटल के पास स्थित एक फाइनेंस कंपनी के सिजिंग आफिस में काम करती थी। बीते रोज बुधवार को सुबह युवती अपने घर से ऑफिस काम करने के लिए निकली थी। तभी फाइनेंस ऑफिस के आसपास उसने जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। जिसे तत्काल ऑफिस के नजदीक प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया, जहां से उसे जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया। जिला चिकित्सालय से युवती को मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। जहां पर युवती का उपचार जारी था लेकिन देर शाम युवती ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने इस मामले में मर्ग कायम जांच शुरू कर दी है।

गुरुवार को पोस्टमार्टम के बाद परिजन बेटी का शव ऑटो में रखकर एसपी ऑफिस पहुंचे। यहां बेटी के बॉस और उसके साथियों पर गैंगरेप के बाद जहर देने का आरोप लगाया। अधिकारियों ने कार्रवाई की बात कहकर हंगामा शांत कराया। पीड़ित के परिजनो ने ऑफिस के मैनेजर रवि चौबे पर गंभीर आरोप लगाए है।

परिजन बोले- बेटी को जबरन जहर खिलाया

युवती के परिजन ने बताया, 'बेटी दो-तीन दिन से ऑफिस नहीं गई थी। बुधवार को रवि चौबे घर आया था। वह बेटी को साथ ले गया था। रवि और उसके साथियों ने बारी-बारी से गैंगरेप किया। इसके बाद बेटी को जबरदस्ती जहर खिला दिया।'

मोबाइल चैट में भी रेप करने का जिक्र

युवती के मोबाइल में व्हाट्सएप चैट मिली है। इसमें उसने रवि चौबे पर धोखा देकर रेप करने का जिक्र किया है। देहात थाना प्रभारी जितेंद्र मावई ने बताया कि परिजन की शिकायत पर आरोपी रवि चौबे और उर्मिला के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। जांच की जा रही है।

सुसाइड नोट में युवती ने लिखा, 'मम्मी-पापा मुझे माफ कर देना। ऐसी जिंदगी से अच्छा तो मुझे मरना पसंद है। उसने बोला था कि मैं तेरे साथ कभी गलत नहीं करूंगा। तेरी मदद कर दूंगा। इसमें उसका साथ उर्मिला ने भी दिया था। उर्मिला ने कहा था कि सर बहुत अच्छे हैं, भरोसा कर सकती है। इसके बाद रवि चौबे ने मुझे अपनी बातों में लेकर रेप किया। इसमें उसका सहयोग उर्मिला ने भी किया है।
G-W2F7VGPV5M