SHIVPURI NEWS - पिता बेच रहा है अपनी बेटियों को, मॉ के विरोध करने पर मानव मल भर देते है:शिकायत

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर शिवपुरी शहर के पुलिस अधीक्षक कार्यालय से मिल रही हैं जहां आज एक  बुजुर्ग महिला शिकायत लेकर पहुंची कि मेरे खुद के बच्चे मुझे अपने घर से निकालना चाहते हैं और मेरे सिर में माता आती हैं तो मेरे मुहं में अपनी पोटी निकालकर भरते हैं और मुझे घर की चार दीवारों में कैद करते हैं इसके साथ ही मेरी नाबालिग तीन बेटियों को बेच दिया और साथ ही मेरी दो बेटियों की शादी कर उन्हें भी बेचना चाहते हैं।

जानकारी के अनुसार निवासी ग्राम लुधावली वार्ड नंबर 16 थाना देहात शिवपुरी की रहने वाली मुन्नी बाई प्रजापति पत्नी रामहेत प्रजापति उम्र 51 साल ने बताया कि मैं संध्या घोसी के मकान में किराए से रहती हूं, और मेरे साथ मेरे बच्चे और मेरा पति भी मेरे साथ ही निवास करते हैं मेरे बड़े बेटे का नाम अनिल प्रजापति, छोटे बेटे का नाम भूरा प्रजापति व मेरा पति रामहेत प्रजापति भी मुझे मेरी बेटियों का व्यापार करने के लिए प्रताड़ित करते हैं।

मेरे बेटों और मेरे पति ने मेरी 3 नाबालिग बेटियों को बेच दिया हैं और अब वह मेरी 2 बेटियों को अपने साथ रखकर बेचना चाहते हैं और वह भी नाबालिग हैं। और हम उनसे बचते हुए आज से 6 दिनों से घर से इनसे भागते फिर रहे हैं। और इन लोगों ने मुझे और मेरी बेटियों को चिटोरा के मंदिर से पकड़ा हैं और हमारे साथ मारपीट की, तथा मेरी एक बच्ची को लेकर फरार हो गये। वह मेरी बेटी को कहीं बेच देंगे।

मेरे 4 बेटे और पति मुझे पिछले 6 साल से परेशान कर रहे हैं और मेरे सिर में देवी आती हैं तो वह कहते हैं कि यह देवी वाला नाटक बंद कर नहीं तो तुझे जान से मार देंगे। और सबसे गंदी बात वह लोग मेरे मुंह में मल तक भर देते है। मुझे बहुत परेशान करके रखा हैं हमें पिछले कई दिनों से घर में कैद करके रखा था। जैसे तैसे तो हम वहां से भागे, लेकिन उन लोगों ने मेरी बेटी को पकड़कर कहीं बेच दिया।
G-W2F7VGPV5M