SHIVPURI NEWS - प्रेम-प्रसंग में युवक की गर्दन काटने वालो हत्यारे भाईयो को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Bhopal Samachar

शिवपुरी। प्रेम-प्रसंग के शक में युवक की हत्या करने वाले दो आरोपी भाइयों को गुरुवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। हत्या में शामिल महिला अभी फरार है। आरोपी गुजरात भागने के फिराक में थे। वे बिलौआ तिराहे पर वाहन का इंतजार कर रहे थे।

मामला शिवपुरी जिले के छर्च थाना क्षेत्र के डोभा गांव का है। सोमवार को बेटी के साथ प्रेम-प्रसंग के शक में पिता ने अपने भाई और उसकी पत्नी के साथ मिलकर युवक के घर में घुसकर हमला बोल दिया था। तीनों ने युवक को जमकर पीटा और गुस्से मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई।

यहां रहने वाले बड्डे उर्फ भरत कुशवाह को गांव के 20 वर्षीय अरविंद कुशवाह पर शक था कि बेटी के साथ उसका अफेयर चल रहा है। सोमवार को सुबह 11 बजे अपने भाई धनराज व उसकी पत्नी बोटो बाई के साथ लाठी और कुल्हाड़ी लेकर वह अरविंद कुशवाह के घर पहुंचा। अरविंद के साथ घर में उसका भाई दीपक व अन्य लोग थे।

भरत ने घर में घुसते ही अपशब्द कहे और दीपक पर लाठियां बरसा दी। साथ ही अरविंद को लाठी से पीटना शुरू कर दिया। अरविंद बचकर भागा तो पीछा कर भरत ने अरविंद पर कुल्हाड़ी से हमला किया। कुल्हाड़ी उसकी गर्दन पर लगी। अरविंद मौके पर ही गिर गया। कुछ देर बाद उसकी मौत हो गई।

मामले में पुलिस ने आरोपी बड्डे उर्फ भरत पुत्र खिंचई कुशवाह (42), धनराज पुत्र खिंचई कुशवाह (38) और भरत की पत्नी बोटो बाई के खिलाफ ह्त्या का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी। पुलिस ने मामले में बड्डे उर्फ भरत पुत्र खिंचई कुशवाह और उसके भाई धनराज कुशवाह को गिरफ्तार कर लिया है। बोटो बाई अभी फरार है।
G-W2F7VGPV5M