SHIVPURI NEWS - सुखदेव हॉस्पिटल में निशुल्क मेगा स्वास्थ्य शिविर, जांच और दवा पर 10 से 30 % का डिस्काउंट

Bhopal Samachar

शिवपुरी। आमजन के स्वास्थ्य को ध्यान में रखते हुए सुखदेव हॉस्पिटल एवं केमिस्ट एसोसिएशन शिवपुरी के संयुक्त तत्वाधान में आगामी 19 मई को एक दिवसीय नि:शुल्क मेगा स्वास्थ्य शिविर का आयोजन स्थानीय सुखदेव हॉस्पिटल परिसर, नाई की बगिया, शिवपुरी में प्रातः: 10 बजे से 2 बजे तक आयोजित किया जा रहा है। आमजन से निशुल्क स्वास्थ्य लाभ लेने का आग्रह केमिस्ट एसोसिएशन शिवपुरी के द्वारा किया गया है।

जानकारी देते हुए केमिस्ट एसोसिएशन के अध्यक्ष डॉ.सी.पी.गोयल व सचिव गोपाल अग्रवाल एवं मीडिया प्रभारी अनिल सांड ने बताया है कि केमिस्ट एसोसिएशन के द्वारा आमजन के स्वास्थ्य के दृष्टिगत एक दिवसीय नि:शुल्क मेगा स्वास्थ्य शिविर 19 मई को सुखदेव हॉस्पिटल में प्रातः: 10 बजे से आयोजित किया जा रहा है।

इस शिविर में एवं सुखदेव हॉस्पिटल एवं केमिस्ट एसोसिएशन शिवपुरी के साथ-साथ आरजे एन अपोलो हॉस्पिटल ग्वालियर की टीम का विशेष सहयोग रहेगा जिसमें न्यूरोलॉजी, यूरोलॉजी, ऑर्थोपेडिक्स, ऑंकोलॉजी, पल्मनोलॉजी एवं मैक्सिलोफेशियल आदि का परीक्षण कर परामर्श दिया जाएगा। शिविर में विशेषज्ञ चिकित्सक डॉ.आभास कुमार न्यूरोलॉजी, डॉ.प्रवेश गुप्ता यूरोलॉजी, डॉ.हिमांशु कुशवाह ऑर्थोपेडिक्स, डॉ.विनोद मुदगल ऑन्कोलॉजी, डॉ.उज्जवल शर्मा पल्मोनोलॉजी, डॉ.राजवीर यादव मेक्सिको फेशियल के द्वारा शिविर में आने वाले मरीजों का परीक्षण कर उचित परामर्श दिया जाएगा साथ ही शिविर में होने वाली जांच पर लगभग 30 प्रतिशत एवं दवाओं पर 10 प्रतिशत तक का लाभ संबंधित मरीजों को प्रदान किया जाएगा।

शिविर प्रातः: 10 बजे से प्रारंभ होकर 2 बजे तक आयोजित होगा। शिविर में पंजीयन के लिए शिविर स्थल पर ही संपर्क किया जा सकता है साथ ही संबंधित रोगी की जो भी जांचें हो वह साथ में लाना अनिवार्य है। सुखदेव हॉस्पिटल एवं केमिस्ट एसोसिएशन शिवपुरी ने आमजन से आयोजित होने वाले नि:शुल्क स्वास्थ्य शिविर में पहुंचकर संबंधित रोग के उपचार का लाभ लेने का आग्रह किया है।
G-W2F7VGPV5M