BF कर रहा था बदनाम इसलिए मामा के साथ मिलकर प्रेमिका ने हत्या कर दी - SHIVPURI NEWS

Bhopal Samachar
शिवपुरी। सिटी कोतवाली पुलिस ने आज 26 मई को पिपरसमा रोड पर स्थित अंडर ब्रिज के पास मिली लाश की हत्या की कहानी को सुलझाते हुए 2 हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अधीक्षक शिवपुरी ने इस मर्डर कांड पर 10 हजार का इनाम घोषित किया था। यह हत्या मृतक की प्रेमिका ने अपने मुंहबोले मामा ने मिलकर की थी। वही मृतक के परिजनों ने इस हत्या के पीछे पैसे का लेनदेन बताया था। सिटी कोतवाली सीमा में पिपरसमा रोड अंडर ब्रिज के पास स्थित मुर्गा फार्म के पास कच्ची सड़क पर 26 मई को एक लाश पुलिस ने बरामद की थी। 

युवक की हत्या चाकू मारकर की गई थी,लाश की पहचान रातौर गांव के रहने वाले 40 साल के वासुदेव धाकड़ के रूप में की थी,वासुदेव धाकड शनिवार से लापता था। पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेजते हुए अज्ञात पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। मृतक वासुदेव धाकड के भतीजे अनिल धाकड ने मीडिया का बताया था कि उसके चाचा वासुदेव धाकड़ की शादी नहीं हुई थी। उन्हें डेहरवारा गांव की रहने वाली एक युवती ने अपने प्रेम जाल में फंसा रखा था। उसके चाचा वासुदेव ने ट्रैक्टर बेचकर युवती को 5 से 6 लाख रुपए उधार दे रखे थे। शनिवार को उसका चाचा वासुदेव उसी युवती से पैसे लेने गया हुआ था। अनिल धाकड ने बताया था कि चाचा की प्रेमिका पर हत्या करवाने के आरोप लगाए हैं। अनिल धाकड़ का कहना है कि चाचा रात में चाचा से फ़ोन पर बात हुई थी। उसके चाचा ने फोन पर बताया था कि वह अपनी प्रेमिका से पैसे लेने आया है और उसी के साथ शराब पी रहा है। अगर पैसे नहीं मिले और उसका कोई सुराग न लगे तो समझ लेना उसकी हत्या उसकी प्रेमिका ने करवा दी है। सिटी कोतवाली पुलिस ने इस लीड पर काम करना शुरू कर दिया। 

बताया जा रहा है कि वासुदेव धाकड़ की हत्या के घटना स्थल पर उसकी प्रेमिका रामबाई धाकड़ की लोकेशन भी मिली थी। पुलिस ने रामबाई धाकड को पूछताछ की तो उसने सारा सच उगल दिया और पुलिस को बताया कि उसने अपने मुंहबोले मामा रूप सिंह धाकड़ निवासी दुल्हारा के साथ मिलकर चाकुओं से गोदकर वासुदेव धाकड़ की हत्या कर दी,पुलिस को रामबाई धाकड़ ने बताया कि उसके प्रेमी वासुदेव धाकड ने उसे बदनाम करना शुरू कर दिया था। इससे परेशान होकर उसने यह हत्या की थी। पुलिस ने रामबाई धाकड़ के मुंह बोले मामा रूपसिंह धाकड़ को गिरफ्तार कर लिया,घटना में इस्तेमाल चाकू और बाइक भी बरामद कर लिया है। 

ऐसे की प्लानिंग हत्या करने की वासुदेव धाकड़ शिवपुरी में माधव नगर में निवास करता था उसके सामने डेहरबारा की रहने वाली रामबाई धाकड भी रहती थी। दोनों में अफेयर चल रहा था,हत्या की रात से एक दिन पूर्व रामबाई धाकड़ ने वासुदेव को अपने ही कमरे पर शराब पिलाई और उसे मोटरसाइकिल से पिपरसमा के अंडरब्रिज के पास ले गई और चाकू मारकर हत्या कर दी। पुलिस की पूछताछ में हत्या का कारण प्रेमिका को बदनाम करना बताया है लेकिन परिजनों ने इस हत्याकांड की वजह लाखों रुपए का लेनदेन बताया था।
G-W2F7VGPV5M