SHIVPURI NEWS - ​अमोल पठा में हुई चोरी को पुलिस ने किया ट्रेस आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा जेल

Bhopal Samachar

शिवपुरी। खबर जिले के अमोला थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले अमोल पठा में हाल में हुई चोरी और पूर्व की चोरी का वारदात को अंजाम देने वाले दो आरोपी को गिरफ्तार किया है जिनके पास से पुलिस ने 320000 रुपए का माल बरामद किया है।

जानकारी के अनुसार मेकम सिंह गुर्जर निवासी आमोलपठा के यहां 14 अप्रैल को अज्ञात चोरो ने चोरी की घटना का अंजाम दिया था। जिसकी रिपोर्ट पर चौकी में चोरी की धारा 215/23,457,380,63/24 में मामला दर्ज कर लिया गया था। पुलिस के द्वारा आरोपी की तलाश शुरू कर दी। पुलिस ने चोरी के मामले में जीतू उर्फ जितेंद्र बघेल उम्र 26 वर्ष निवासी ग्राम अमोल पठा पकज उर्फ पंजाब कुशवाह उम्र 26 साल निवासी आमोलपठा से पूछताछ की तो दोनो के द्वारा मेकम सिंह के यहां और 2023 में हुई चोरी की घटना को अंजाम करना स्वीकार किया है। दोनों आरोपियों पर पूर्व में चोरी और लूट जैसी घटनाओं का मामला दर्ज है। पुलिस ने आरोपियों से चोरी किए माल की कीमत 320000 है। आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

उक्त कार्यवाही में थाना प्रभारी अमोला अमित चतुर्वेदी,चौकी प्रभारी अभिमन्यू सिंह,नरेश सरल,प्रदीप कुमार,राहुल कुमार,भगवान सिंह,चालक भीमेन्द्र सिंह, शिवम यादव का महत्वपूर्ण भूमिका रही।

G-W2F7VGPV5M