SHIVPURI NEWS - वीडियो की दम पर युवक को ब्लैकमेल, भोपाल से शिवपुरी आ पहुंचे ब्लैकमेलर

Bhopal Samachar

शिवपुरी। शिवपुरी सिटी कोतवाली में 2 लोगों पर मामला दर्ज किया है। बताया जा रहा है कि उक्त युवक शिवपुरी के सत्यनारायण मंदिर के पीछे रहने वाले एक 28 साल के युवक को अश्लील वीडियो की दम पर ब्लैकमेल कर रहे थे। यह ब्लैकमेलर ब्लैकमेल की रकम की वसूली करने भोपाल से शिवपुरी तक आ पहुंचे।

जानकारी के अनुसार अमित सिंह कुशवाह निवासी सत्यनारायण मंदिर के पीछे आयु 28 वर्ष ने बताया कि करीब तीन महीने पहले वाट्सअप पर एक अज्ञात नंबर से वीडियो कॉल आया था। काल उठाया तो उसमें एक अश्लील वीडियो दिखने लगा जिस मैंने चार से पांच सेकंड देखा और काल काट दी। इसके बाद एक अज्ञात नंबर से एक रिकॉर्डिंग वीडियो आया जिसमें मैं और अज्ञात लड़की नगन अवस्था में दिख रहे थे। इसके कुछ दिन बाद मेरे पास फोन आया कि भोपाल में उक्त वीडियो कॉल वाली लड़की के द्वारा तुम्हारी शिकायत की गई है।

अमित के अनुसार जब उसने कार्रवाई की चेतावनी दी तो फोन आना बंद हो गए। 2 अप्रैल को सुबह 9 बजे जब अमित पोहरी बस स्टैंड से अपने घर कमलागंज जा रहा था तो दो अज्ञात लड़के मिले और कहने लगे कि तुम्हारा वीडियो हमारे पास है। 50 हजार रुपये दे दो नहीं तो वीडियो प्रसारित कर देंगे जिससे तुम्हारी बदनामी होगी और तुम घर के न घाट के, कहीं के नहीं रहोगे। पुलिस ने दो अज्ञात आरोपियों पर प्रकरण कायम कर लिया है।
G-W2F7VGPV5M