SHIVPURI NEWS - भूसा भरने गए मजदूरों को भूसे के ढेर में जलाने का प्रयास,भाई ने रोका,शिकायत

Bhopal Samachar

शिवपुरी। खबर शिवपुरी जिले के पुलिस अधीक्षक कार्यालय से मिल रही है जहां दो युवक शिकायत लेकर पहुंचे कि हमारे गांव का रहने वाला एक युवक हमें भूसा भरने के लिए जबरदस्ती अपने साथ ले गया। और जब हमने अपनी मजदूरी के पैसे मांगे तो हमारे साथ गाली गलौच करने लगा, जब गाली देने से मना किया तो उसने हमारे साथ मारपीट कर दी। जिसके बाद हम थाना शिकायत लेकर पहुंचे,लेकिन वहां हमारी कोई सुनवाई नहीं की गई।

जानकारी के अनुसार  ग्राम डबिया वैभव पुर बस्ती सुरवाया के रहने वाले महेंद्र आदिवासी पुत्र गोहरू आदिवासी ने बताया कि मेरे गांव का हरकिशन गुर्जर हमारे घर आया और आकर बोला की करमई गांव में मेरा भूसा पड़ा हुआ है एक ट्राली भूसा भरना है तुम्हें उसकी मजदूरी में ₹500 तुम्हें दूंगा उनकी इस बात पर मैं और नत्ये आदिवासी तैयार हो गये। और हरिकिशन के साथ करमई गांव चले गए।

जिसके बाद करमई गांव में 3 बजे हरिकिशन का भूसा ट्रॉली में भरकर हम जैसे ही फ्री हुए तभी वहां पर धर्मवीर गुर्जर उसके भाई छोटू गुर्जर और रमन गुर्जर पुत्र जय किशन गुर्जर निवासी ग्राम दचिया वहां पर आए और अब हमारी ट्राली में भी भुस भरो, इस पर जब हमने कहा कि गाली देकर हमसे क्यों बात कर रहे हो तो उन्होंने हमें भुस के ढेर पर डालकर लात घूसों में बुरी तरह मारना पीटना शुरू कर दिया।

इसके बाद छोटू गुर्जर और धर्मवीर गुर्जर ने नत्ये आदिवासी को उठाया और झूला बनाकर उसे भुस के ढेर पर पटका, उसके बाद छोटू गुर्जर ने माचिस की काड़ी जलाई और कहा कि आज इसे भुस में जलाकर मार डालते हैं। और जैसे ही वह जलाने को हुआ तब तक उसके भाई ने आवाज दी और वह पीछे चला गया।

इसके बाद उन्होंने हमसे जबरिया हमारे मोबाइल छीन लिए और अपनी उसकी ट्रॉली भरवाई। जिसकी मजदूरी के भी पैसे हमें नहीं दिए और काम करने के बाद हमें धमकी दी कि अगर कहीं भी शिकायत करने पहुंचे तो तुम्हें जान से मार देंगे। 



G-W2F7VGPV5M