SHIVPURI NEWS - गुना-शिवुपरी लोकसभा सीट से सरपंच धनीराम चौधरी लड़ेंगे बसपा से सांसद का चुनाव

Bhopal Samachar

शिवुपरी। गुना-शिवपुरी लोकसभा सीट से बहुजन समाज पार्टी ने अपना उम्मीदवार घोषित कर दिया। अब बसपा के उम्मीदवार के घोषित होने के बाद इस सीट से अब 3 दल चुनाव को लेकर मैदान में है। इससे पूर्व भाजपा ने कैबिनेट मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया,कांग्रेस से राव यादवेन्द्र सिंह यादव ओर बसपा से धनीराम चौधरी चुनाव लडेंगें।

बहुजन समाज पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष रमाकांत पिप्पल ने सोमवार की देर शाम गुना-शिवपुरी और ग्वालियर की लोकसभा क्रमांक 4 के लिए उम्मीदवार घोषित किए हैं। बहुजन समाज पार्टी ने ग्वालियर से अपना उम्मीदवार कल्याण सिंह कंसाना को घोषित किया है वहीं गुना शिवपुरी लोकसभा से बसपा ने अपना उम्मीदवार धनीराम चौधरी को बनाया है।

धनीराम चौधरी पिछले 25 सालों से बसपा पार्टी के लिए काम कर रहे है और पिछले 6 साल से वह शिवपुरी जिले के बसपा जिलाध्यक्ष है। धनीराम ने 2004 में सतेरिया से सरपंच का चुनाव लड़ा और 5 साल सरपंच रहे। इसके बाद धनीराम ने जिला पंचायत सदस्य के चुनाव में भी दो बार भाग्य आजमाया, लेकिन वह सफल नहीं हो पाए। अब बसपा की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने गुना शिवपुरी से धनीराम को अपना लोकसभा चुनाव के लिए प्रत्याशी बनाया है।
G-W2F7VGPV5M