SHIVPURI NEWS - शराब के पैसे ना देने पर पिता ने की बेटे के साथ मारपीट, भाजपा नेता देवेंद्र के यहां चोरी

Bhopal Samachar

शिवपुरी। खबर शिवपुरी शहर के सिटी कोतवाली से मिल रही हैं जहां आज एक बेटे की उसके ही पिता ने लाठियों से पिटाई कर दी। बताया जा रहा हैं कि पिता अपने बेटे से शराब के लिए पैसे मांग रहा था, पैसे ना देने पर बेटे के साथ मारपीट कर दी। साथ ही बचाने आई पत्नी के साथ भी मारपीट कर दी।

जानकारी के अनुसार निवासी फतेहपुर क्षेत्र के रातौर रोड़ के रहने वाले अवधेश धाकड़ ने बताया कि आज उसके पिता घर में रखा हुआ गेहूं शराब पीने के लिए बेचने जा रहे थे। जब उसने अपने पिता को रोकने का प्रयास किया था। इससे नाराज होकर उसके पिता ने लाठी से हमला बोल दिया। उसके पिता ने सिर में लाठी मार दी। जिससे वह घायल हो गया। उसे बचाने आई उसकी मां विमला के साथ भी पिता ने मारपीट कर दी। पुलिस ने मामले की विवेचना शुरू कर दी है।

भाजपा नेता के गोदाम में चोरीः कैमरों की डीवीआर सहित नगदी कर ले गये चोरी
बैराड़। खबर शिवपुरी जिले के बैराड़ कस्बे से हैं जहां भाजपा मंडल के पूर्व महामंत्री के गोदाम में चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया हैं। बताया जा रहा हैं कि चोर गोदाम में रखे नगदी सहित रूपये कैमरों की डीवीआर भी साथ ले गए। भाजपा नेता की शिकायत पर बैराड़ थाना पुलिस ने मामले की पड़ताल शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार वार्ड.8 के रहने वाले भाजपा नेता देवेंद्र गुप्ता पुत्र कमर लाल गुप्ता 49 उम्र ने बताया कि बीते शनिवार को कालामढ रोड पर स्थित गोदाम से चोरी की सूचना मिलने के बाद जाकर देखा तो अंदर हॉल में लगी एलसीडी और डीवीआर सहित अलमारी में रखे 15 हजार नगदी चोर अपने साथ चुरा ले गए।

पड़ोस में लगे कैमरों में 4 अज्ञात चोर गोदाम में घुसते हुए दिखाई दिए। चोरी की शिकायत बैराड़ थाना में दर्ज कराई गई है। पुलिस ने भाजपा नेता की शिकायत पर मामले की पड़ताल शुरू कर दी है।
G-W2F7VGPV5M