SHIVPURI NEWS - बैराड में गांजा तस्कर को पकडा, पोहरी पुलिस ने पकडी जहरीली शराब

Bhopal Samachar

बैराड़। शिवपुरी जिले की बैराड़ थाना पुलिस ने अनाज मंडी के पास गांजा की तस्करी कर रहे युवक को दबोचा, बताया जा रहा हैं कि युवक मंडी के पास खड़ा होकर हाथों में थेला लेकर किसी का इंतजार कर रहा था तभी बैराड़ थाना पुलिस ने उसे वहां से पकड़ लिया। तथा आरोपी के कब्जे से 1 किलो 600 ग्राम कीमत 16000 रुपये जब्त किया गया ।

थाना प्रभारी बैराड निरीक्षक मनोज राजपूत को मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि पुरानी अनाज मंडी बहरोड़ मे एक व्यक्ति अवैध रूप से गांजा बेचने हेतु किसी ग्राहक का इंतजार कर रहा है सूचना पर थाना प्रभारी बैराड द्वारा टीम तैयार कर पुरानी अनाज मंडी बहरोड़ के पास पहुंचे जहां आरोपी के कब्जे से 1 किलो 600 ग्राम कीमत 16000 रुपये जब्त किया गया ।

 बिलौआ पेट्रोल पंप पर पुलिस ने 60 लीटर कच्ची शराब के साथ किया एक आरोपी को गिरफ्तार
पोहरी। पुलिस अधीक्षक शिवपुरी अमन सिह राठौड़ के निर्देशन में लोकसभा चुनाव को द्रष्टिगत रखते हुए अबैध मादक पदार्थो की बिक्री करने बाले लोगों पर सतत कार्यवाही की जा रही है।

इसी क्रम में छर्च थाना प्रभारी हरिशंकर शर्मा को देर शाम मुखबिर से सूचना मिली कि पुराने पेट्रोल पंप के पास बिलौआ एक शख्स अबैध कच्ची शराब के कैन लेकर खड़ा हुआ है जो बिक्री करने की फिराक में है।

मुखबिर की सूचना पर पुलिस टीम ने दबिश दी और आरोपी बदनसिंह कुशवाह से 60 लीटर कच्ची शराब जब्त कर आबकारी अधिनियम की धारा 34/2 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।
G-W2F7VGPV5M