SHIVPURI NEWS - परिवार कर रहा था शादी की तैयारी, बेटी फांसी के फंदे पर लटकी मिली

Bhopal Samachar

कोलारस। शिवपुरी जिले के पिछोर अनुविभाग के रन्नौद थाना सीमा में आने वाले गांव अकाझिरी में एक 18 साल की किशोरी अपने की घर में फांसी के फंदे पर लटकी मिली है। बताया जा रहा है कि किशोरी की शादी 20 दिन बाद होनी थी,जहां घर बेटी के हाथ पीले करने की तैयारी कर रहा था,अब उसे उसी बेटी की अर्थी की उठानी पडी। रन्नौद थाना पुलिस ने इस मामले में शव को पीएम भेजते हुए मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी।


रन्नौद के अकाझिरी में 18 साल की युवती ने शादी से 20 दिन पहले फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। परिजनों को युवती की लाश दुपट्टे के फंदे पर लटकी मिली। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामला विवेचना में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार अकाझिरी गांव में रहने वाले हरवीर लोधी की 18 साल की बेटी आरती की 23 अप्रैल की शादी थी,हरवीर लोधी का परिवार बेटी की शादी की तैयारियों में बिजी था बीते बुधवार की शाम आरती की मां अपना इलाज कराने डॉक्टर के पास गई थी और पिता हरवीर लोधी घर के बाहर बैठकर पड़ोसियों से शादी की तैयारियों को लेकर चर्चा कर रहे थे।

हरवीर चर्चा के दौरान अंदर कमरे पहुंचा तो उसने देखा उसकी 18 साल की बेटी आरती अपने दुपट्टे से फंदे पर लटकी थी और उसकी मौत हो चुकी थी। घटना की सूचना रन्नौद पुलिस को दी,मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से उतारा और लाश को पीएम को भेजते हुए इस मामले मर्ग कायम कर लिया। 
G-W2F7VGPV5M