SHIVPURI NEWS - पिछोर विधानसभा क्षेत्र में 11वीं की स्टूडेंट का रूम में बलात्कार, पिता की मारपीट

Bhopal Samachar

पिछोर। खबर शिवपुरी जिले के पिछोर अनुविभाग के भौती थाना सीमा से मिल रही है कि भौंती कस्बे में किराए से रूम रहकर पढाई करने वाली एक 11वीं क्लास की स्टूडेंट के साथ मकान मालिक के पडोसी ने रूम बंद कर उसका बलात्कार कर दिया वही उसके पिता के साथ मारपीट कर दी। भौंती थाना पुलिस ने पीडिता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ धारा 376 3,342,294,323,506 एवं 3/4 पॉक्सो एक्ट के तहत मामला पंजीबद्ध कर लिया है।


मिली जानकारी के अनुसार भौंती थाना सीमा मे आने वाले गांव उमरी कला की रहने वाली 15 साल की नाबालिग भौंती कस्बे मे किराए से रहकर अपनी स्टडी कर रही थी। 18 मार्च को उसके मकान मालिक के पडौसी संजू पंडित ने उसे शाम को 4 बजे किसी काम के बहाने अपने कमरे पर बुला लिया,और कमरे में बुलाकर उसके साथ बलात्कार कर दिया,बलात्कार के बाद पीड़िता को उसके परिजनों को जान से मारने की धमकी देकर इस बात की जिक्र करने से मना कर दिया।

18 मार्च के समय पीडिता के पेपर चल रहे थे इस कारण वह चुप रही,पेपर खत्म होने के बाद पीड़िता अपने गांव पहुंची और अपने पिता को पूरी घटना बताई,बताया जा रहा है कि पीडिता की मां सुन और बोल नहीं सकती इसलिए पीडिता ने हिम्मत कर अपने पिता को पूरी बात बताई। इसके बाद पीड़िता और उसके पिता भौती में पीड़िता के मकान मालिक के पास पहुंचे और पूरी घटना बताई।

पीड़िता के मकान मालिक ने आरोपी संजू पंडित को अपने घर बुलाया और उससे बात करने की कोशिश की तो संजू पंडित ने पीडिता के पिता को गाली गलौज शुरू कर दी। पीडिता ने बताया कि जब पापा ने गाली देने से मना किया तो आरोपी ने पापा को जमीन पर पटकरकर उनके साथ मारपीट कर दी। और आरोपी ने ग्वाही देने पर जान से मारने की धमकी भी दी है। घटना के बाद छात्रा और उसके पिता ने मकान मालिक के साथ भौंती थाना पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 376 3,342,294,323,506 एवं 3/4 पोक्सो एक्ट के तहत मामला पंजीबद्ध कर लिया है।
G-W2F7VGPV5M