SHIVPURI NEWS - अमोला पुल पर खडे ट्रक में कंटेनर ने मारी टक्कर, ट्रक के नीचे काम कर रहे मिस्त्री की मौत

Bhopal Samachar

करैरा। करैरा अनुविभाग के अमोला थाना सीमा में आने वाले अमोला पुल पर एक ट्रक खराब हो गया था। इस ट्रक को सुधारने के लिए ट्रक के नीचे ट्रक ड्रायवर और मिस्त्री सहित 3 लोग मौजूद थे,तभी इस ट्रक में पीछे से एक कंटेनर ने टक्कर मार दी,जिससे उसके नीचे काम कर रहे मिस्त्री की मौत हो गई वही 2 लोग घायल हो गए।

जानकारी के अनुसार शिवपुरी से खाद लोड कर ट्रक एमपी 31 एचए 053 खनियाधाना जा रहा था,तभी रास्ते में अमोला पुल पर ट्रक खराब हो गया था। बताया जा रहा है कि ड्राईवर शाहरुख खान ने ट्रक खराब होन की सूचना फोन पर पुरानी शिवपुरी में रहने वाले ट्रक मालिक आरिफ कुरैशी को दी,वह शनिवार रविवार की रात लगभग 12 बजे ही एक मिस्त्री शफीक को लेकर अमोला पुल पर पहुंचे और शफीक ट्रक के नीचे घुसकर उसको सही करने लगा,वही यह दोनों भी मिस्त्री की मदद करने ट्रक के नीचे घुस गए।

इसी दौरान शिवपुरी से झांसी की ओर जा रहे तेज रफ्तार कंटेनर डीडी 01 ई 9814 ने ट्रक को पीछे से टक्कर मार दी थी। ट्रक के नीचे काम कर रहे ड्राइवर और मिस्त्री भी ट्रक के साथ रगड़ते चले गए और दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। कंटेनर की चपेट में आने से ट्रक के पास खड़े आरिफ का पैर फ्रैक्चर हो गया। दुर्घटना में गंभीर घायल ड्राइवर शाहरुख और मिस्त्री शफीक को ग्वालियर रेफर कर दिया जहां शफीक (30) पुत्र शब्बीर बेग मिर्जा निवासी जवाहर कॉलोनी की रास्ते में मौत हो गई। वहीं शाहरुख को ग्वालियर व आरिफ को जिला अस्पताल शिवपुरी में भर्ती कराया है।
G-W2F7VGPV5M