SHIVPURI NEWS - कोलारस के बाइक सवारों की मोहना रोड एक्सीडेंट में मौत, दवा लेकर लौट रहे थे

Bhopal Samachar

शिवपुरी। शिवपुरी जिले के कोलारस थाना सीमा चंदोरिया में निवास करने वाले 2 लोगों की मौत ग्वालियर जिले के मोहना थाना सीमा में सड़क दुर्घटना में हो गई। बताया जा रहा है कि यह दोनो ग्वालियर से बाइक से दवाई लेकर लौट रहे थे। रास्ते में यह पीछे से चलते ट्रक में जा घुसे। फिलहाल मृतकों का पीएम ग्वालियर कराया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार कोलारस थाना सीमा मे आने वाले गांव चंदोरिया में रहने वाले बृजेश भार्गव उम्र 50 साल अपने कोलारस में रहने वाले  दोस्त राजकुमार नामदेव के साथ 31 मार्च रविवार को सुबह बाइक से ग्वालियर गए थे। बताया जा रहा है कि बृजेश भार्गव को पेट में कोई परेशानी थी इसी कारण वह अपना इलाज कराने गए थे।

बताया जा रहा है कि यह दोनो ग्वालियर से वापस आ रहे थे तभी मोहना थाने की सीमा में ग्वालियर शिवपुरी फोरलेन पर स्थित टीकला गांव के समीप शिवपुरी की ओर जा रहे एक ट्रक में पीछे से घुस गई। जानकारी मिल रही है कि बृजेश भार्गव बाइक चला रहे थे और ट्रक ने अचानक ब्रेक लगा दी इससे यह संभल नहीं सके और यह घटना घटित हो गई।

इस घटना में बाइक चला रहे बृजेश भार्गव के सिर फटने के कारण घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वही पीछे बैठे राजकुमार नामदेव गंभीर रूप से घायल हो गए और उन्हें उपचार के लिए ग्वालियर भेजा गया जहां उनकी भी इलाज के दौरान मौत हो गई।

मोहना थाना प्रभारी राशिद खान ने बताया कि घटना के बाद ट्रक को जब्त कर मामला दर्ज कर लिया है। दोनों के शव का पीएम आज ग्वालियर में कराया जा रहा है।
G-W2F7VGPV5M