SHIVPURI NEWS - बैराड़ की लव स्टोरी, प्रेमी जोड़ा SP ऑफिस पहुंचा, पुलिस ने दुल्हन को वन स्टॉप भेजा

Bhopal Samachar

शिवपुरी। शिवपुरी जिले के पोहरी अनुविभाग के  बैराड कस्बे से घर से फरार हुई युवती अपने बॉयफ्रेंड से शादी करने के बाद अपने पति के पास सुरक्षा को लेकर बीते रोज एसपी आफिस पहुंची,जहा से नवविवाहित जोडे को महिला थाना भेज दिया गया था। बेटी के आने की सूचना पर युवती के परिजन भी महिला थाने पहुंच गए थे। युवती के पिता ने मीडिया से कहा बेटी नाबालिग है उसकी शादी मान्य नहीं है। वही बैराड थाने में युवती की गुमशुदगी दर्ज है,बालिग और नाबालिग के विवाद में पुलिस ने दुल्हन को फिलहाल वन स्टॉप सेंटर भेज दिया है,जहां दस्तावेजों की प्रामाणिकता के आधार पर यह तय होगा कि युवती बालिग है या नाबालिग है।

जानकारी के अनुसार बैराड थाना सीमा के देवरी गांव की रहने वाली सोनम धाकड उम्र 22 साल बैराड थाने के पास पावर हाउस के पास निवास करती थी। बताया जा रहा है कि सोनम के पास रहने वाले कर्ण धाकड का उससे पिछले कई समय से अफेयर चल रहा था। बताया जा रहा है कि दोनो ने 11वीं और 12वीं क्लास में साथ ही पढ़ते थे।

कर्ण धाकड ने अपने परिवार से कहा कि में शिवपुरी में फार्म भरने जा रहा हूं इसके बाद वह लौटकर नहीं आया,शाम तक मोहल्ले से यह खबर आ गई कि सोनम धाकड भी गायब है। सोनम के परिजनों ने बैराड पुलिस को सोनम के गायब होने की गुमशुदगी दर्ज कराते हुए करण धाकड पर शक बताया था।

बताया जा रहा है करण और सोनम में अपने घर से भागने के बाद ही दूसरे दिन ही ग्वालियर के आर्य समाज मंदिर में शादी कर ली थी,और अपने फोटो वीडियो भी वायरल किए थे,इधर करण के परिजनों ने 6 अप्रैल को एसपी शिवपुरी को आवेदन दिया था कि लडका लडकी दोनो बालिग है और स्वेच्छा से शादी कर ली है। शादी के फोटो वीडियो बराड़ा पुलिस को भी दे दिए है,लेकिन बैराड पुलिस हमे प्रताड़ित कर रही है।

सोनम ने की वीडियो वायरल
सोनम मे एक विडियो भी वायरल की है जिसमें कहा कि उनका रिश्ता परिवार को पसंद नही था,इसलिए हमने भाग कर शादी कर ली है,अब हम दोनो बहुत खुश है।

एसपी ऑफिस पहुंचा प्रेमी जोडा
बीते रोज दोपहर 4 बजे यह प्रमी जोडा शादी करने के बाद अपनी सुरक्षा हो लेकर एसपी ऑफिस पहुंचा था,जहां से इन्हे महिला थाने पहुंचा दिया गया था। देर रात बैराड पुलिस महिला थाना पहुंची थी,जहां सोनम के बयान लिए थे। अपनी बेटी के आने की सूचना पर सोनम का परिवार भी महिला थाना पहुंच गया था। महिला थाने में सोनम के पिता ने मीडिया से कहा कि बेटी नाबालिग है और जब वह घर से भागी थी जब 27 तौले सोने के जेवरात और 20 हजार रुपए नगद लेकर फरार हुई थी। अगर वह बालिग भी है तो उसकी यह शादी हमे मंजूर नही है क्यो कि यह शादी हमारे धर्म के अनुसार नहीं हुई है।

मीडिया ने पूछा कि जब गुमशुदगी दर्ज कराने गए थे जब बैराड पुलिस को यह बताया था कि सोनम 27 तौल सोना घर से लेकर फरार हुई है,इसके जवाब में सोनम के पिता का कहना था कि हमने पुलिस को बताया था कि लेकिन बैराड पुलिस ने गुमशुदगी ही दर्ज की थी। बालिग और नाबालिग के विवाद में सोनम को देर रात मेडिकल कराकर वन स्टॉप सेंटर भेज दिया गया। आज दस्तावेजों के प्रमाणीकरण के उपरांत यह तय होगा कि सोनम बालिग है या नाबालिग है। वही लडके पक्ष का कहना है कि सोनम बालिग है और करण से एक क्लास पीछे थी करण इस समय 22 साल से अधिक है। 
G-W2F7VGPV5M