SHIVPURI NEWS - देहात थाने में बलात्कार पीडिता के साथ मारपीट, शिकायत दर्ज कराने गई थी, SP को आवेदन

Bhopal Samachar

शिवुपरी। शिवपुरी शहर के देहात थाना सीमा में आने वाले गांव रायश्री में निवास करने वाली एक बलात्कार की पीड़िता के साथ थाने में मारपीट करने के आरोप लगाए है,पीडिता ने इस मामले में आज एसपी ऑफिस में शिकायत दर्ज कराई है। विवाहिता का आरोप है कि आरोपी के परिजन राजीनामा करने का दबाव बना रहे है ओर जान से मारने की धमकी दे रहे है जब वह इसकी शिकायत करने गई तो थाने की पुलिस ने उसके साथ मारपीट की है।

शिकायती आवेदन के अनुसार विवाहिता पीड़िता बीती 22 मार्च को खेत पर घास काट रही थी तभी खेत मालिक का चाचा विजय राठौर आया और उसने खेत में विवाहिता के साथ बलात्कार कर दिया। इस मामले में विवाहिता की रिपोर्ट पर आरोपी विजय राठौर के खिलाफ बलात्कार और हरिजन एक्ट का मामला दर्ज करते हुए जेल भेज दिया था।

विवाहिता ने अनुसार आरोपी विजय राठौर के परिजन पूरन राठौर और राजेश राठौर के साथ अन्य लोग इस प्रकरण में राजीनामा करने के लिए मेरे और मेरे परिवारजनों पर दबाव बना रहे है और जान से मारने की धमकी दे रहे है। जब में देहात थाने रिपोर्ट करने गई तो महिला पुलिसकर्मियों ने मेरे साथ मारपीट कर दी,और मेरी कोई सुनवाई नहीं। महिला ने एसपी शिवपुरी से निवेदन किया है कि मेरे और मेरे परिवार के जान माल की रक्षा कि जाए यह लोग देहात थाने में मेरे परिवार वालो पर कोई भी मामला दर्ज करवा सकते है। 
G-W2F7VGPV5M