SHIVPURI NEWS - ​कमालगंज के नाले में 30 साल के युवक की मिली लाश, कोलियो के मंदिर के पास रहता था

Bhopal Samachar

शिवुपरी। शिवपुरी शहर के कमालगंज में स्थित मंडी के पीछे नाले मे आज एक 30 साल की युवक की लाश मिली है। बताया जा रहा है कि युवक मौत नशे ओवरडोज या किसी जहरीले कीड़े के काटने के कारण हुई है। सिटी कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पीएम के लिए भेजते हुए इस मामले में मर्ग कायम कर लिया है।

बताया गया है कि युवक नशे का आदी था और आज नाले में जिस जगह युवक का शव मिला उस जगह उक्त युवक का बिस्तर वहीं पर था। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है की युवक की मौत नशे के ओवरडोज या फिर किसी जहरीले जीव के काटने से हुई है। इसका पता लगाने के प्रयास पुलिस ने शुरू कर दिए हैं।

कोतवाली पुलिस ने मृतक की पहचान 30 साल के सुरेश माहौर पुत्र माखनलाल माहौर के रूप में की है। मृतक कमालगंज घोसीपुरा के कोलियों के मंदिर के पास का रहने वाला है। सुरेश माहौर नशे का शौकीन बताया गया है। नशे के शौक के चलते सुरेश की शादी भी नहीं हुई थी। सुरेश नशा करने के बाद अक्सर बिस्तर लगाकर नाले के किनारे आराम करता हुआ पहले भी देखा गया है। सूचना के बाद अस्पताल पहुंची सुरेश माहौर की बहन ने बताया कि सुरेश ने बीती शाम शराब पी ली थी। इसके बाद वह घर से झगड़ा कर निकल गया था। आज सुबह सुरेश के मौत की खबर मिली थी।

कोतवाली पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू कर दी है। कोतवाली प्रभारी रोहित दुबे का कहना है कि पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मृतक की मौत का असल कारण सामने आएगा।
G-W2F7VGPV5M