SHIVPURI NEWS - प्रेमी-प्रेमिका सुसाइड कांड:सदमे है परिवार, 24 घंटे पहले ही हो चुकी थी मौत

Bhopal Samachar

शिवुपरी। शिवपुरी जिले के करैरा अनुविभाग के अमोला थाना सीमा के नारही गांव के खेत में बने गड्ढे में रोहित शर्मा और मुस्कान आदिवासी के सुसाइड कांड की परतें अब उखड़ने लगी है। पीएम रिपोर्ट में प्रथम दृष्टया यह पाया गया कि दोनो की मौत शनिवार की दोपहर हो चुकी थी,दुनिया को उनकी मौत की लगभग 24 घंटे बाद जानकारी मिली है।

यह बोले डॉक्टर
प्रेमी-प्रेमिका रोहित और मुस्कान की डेडबाडी का पीएम करने वाले डॉक्टर अखिलेश शर्मा ने मीडिया को बताया कि शव को चौबीस घंटे से अधिक समय हो चुका था। साथ ही दोनों की कनपटी में एक- एक गोली लगी थी। गर्मी अधिक होने की वजह से बॉडी भी डि-कंपोज होने लगी थी।

परिवार सदमे है
प्रेमिका की गोली मारकर हत्या करने के बाद खुद को भी गोली मारने वाले रोहित शर्मा के परिजन भी इस बात से सदमे में है कि आखिर छोटे बेटे ने ऐसा कदम क्यों उठाया। रोहित व मुस्कान का एक फोटो भी सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर डालने के साथ ही उसके ऊपर आंसू निकलने यानि रोने वाला इमोजी बनाया गया था,संभवत:यह फोटो इस घटना के कुछ समय पूर्व का हो।

परिवार इस आत्मघाती प्यार की नहीं थी भनक

मृतक रोहित के भाई प्रमोद शर्मा से जब पूछा कि उन्हें या परिवार को रोहित एवं मुस्कान की नजदीकियों के बारे में कुछ भी पता नहीं था क्या?। इस पर प्रमोद ने कहा कि यदि हमें जरा भी भनक नहीं लगी कि कुछ ऐसा चल रहा है। यह कदम उन्हें क्यों उठाना पड़ा, यह तो वो ही बता सकता था। फिलहाल तो हमें किसी को कुछ समझ नहीं आ रहा कि आखिर यह सब कैसे और क्यों हुआ।

इनका कहना है
ग्राम नारही के बाहर गड्ढे में मिली युवक-युवती की लाश के मामले में अभी कोई भी निष्कर्ष सामने नहीं आया है। फिंगरप्रिंट एक्सपर्ट व एफएसएल टीम भी जांच में जुटी है, लेकिन अभी तक उनकी भी रिपोर्ट नहीं आई है। जांच के बाद ही कुछ सामने आएगा।
अमित चतुर्वेदी, थाना प्रभारी अमोला
G-W2F7VGPV5M