SHIVPURI NEWS - ​अमोल पठा के मेले में नाबालिग की चली कार, 2 लोग घायल, 03 दुकान क्षतिग्रस्त-मची भगदड

Bhopal Samachar

करैरा अनुविभाग के अमोला थाना की आमोलपठा चौकी क्षेत्र में बड़ी माता मंदिर लगे दो दिवसीय मेले में बुधवार की रात एक नाबालिग ने कार को चलाते हुए मेले में लगी तीन दुकानों को तहस नहस कर दिया। इस दौरान दो दुकानदार घायल हो गए जिनमें से एक घायल के दोनों पैर फैक्चर हो गए वही उसकी छाती में भी चोट लगी है। दुकानदार को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के अनुसार आमोलपठा क्षेत्र में स्थित बड़ी माता मंदिर पर दो दिवसीय मेले लगाया गया था। जहां बुधवार की रात करीब 7 बजे गांव का ही एक नाबालिग अविनाश जाटव एक कार चलाते हुए लगा और मेले में लगी तीन दोनों के ऊपर चढ़ दी। इसमें पवन प्रजापति की खिलौनों की दुकान और बालकिशन की चूड़ी और मनिहारी की दुकान सामान का पूरा सामान तहस नहस हो गया। जिसमें पवन प्रजापति का करीब 60 हजार और बाल किशन लखेरा का करीब 75 हजार रुपए का नुकसान हो गया।

वही पवन और बाल किशन भी कार की चपेट में आने से घायल हो गए। इसमें बालकिशन गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल शिवपुरी में भर्ती कराया गया है। वही इस दुर्घटना में कई दुकानदार बाल-बाल बच गए। दुकानदारों का आरोप है कि नाबालिग का पिता कमलेश जाटव सुबह मेले में आया तो और धमकी देकर गया है कि मेरे बेटे को कुछ हुआ तो सभी का देख लूंगा।
G-W2F7VGPV5M