SHIVPURI NEWS - सीवर के खुले चैम्बर में समा गई 15 साल की बालिका, जान बचाने पिता को कूदना पड़ा

Bhopal Samachar

शिवपुरी। शिवपुरी का चैंबर प्रोजेक्ट आम नागरिकों की जान के दुश्मन बनते जा रहे है। बीते रोज पुरानी शिवपुरी के वार्ड क्रमांक 26 में जाधव सागर स्टेडियम रोड पर सड़क पर चैंबर में एक बालिका गिर गई। बताया जा रहा है कि उसके पिता उसके साथ में थे बेटी को बचाने के लिए पिता को कूदना पडा।  बालिका सीबर के चैम्बर में गिरकर चोटिल हो गई। घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसका इलाज जारी है।
 
जानकारी के अनुसार अर्श गार्डन से स्टेडियम रोड के पुरे में अँधेरा पसरा पड़ा हुआ है। वही पर सीबर के चैम्बर खुले पड़े हुए है। जिससे लोगों आए दिन उसमे गिर कर चोटिल हो रहे है। अलशिफा राइन उम्र 16 वर्ष पिता अकरम राईन निवासी महाराणा प्रताप कॉलोनी महल के पीछे ने बताया की बीती रात्रि वह अपने परिवार के साथ अर्श गार्डन स्टेडियम रोड़ पर अपने पड़ोसी की शादी में खाना खाकर लौट रहे थे।

वही रास्ते में अर्श गार्डन के पास ही एक सीवर का चैम्बर खुला पड़ा था। अंधेरे का कारण देखा नहीं और मेरी बेटी उसमे जा गिरी जैसे तैसे हमने उसके 15 फीट के गहरे गड्ढे से बाहर निकाल उसके हाथ पैर कंधे और सीने में चोट आई है। जिसको हमारे द्वारा जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसका इलाज जारी है।

खुले में पड़े चैम्बर बन रहे हादसों का कारण

नगरपालिका को कार्यगुजारी किसी से छिपी नहीं है। शहर में आए किसी न किसी परेशानी से लोगो को संघर्ष करना पड़ रहा है। फिर शहर की मूलभूत सुविधा पानी सफाई और भी अनेक समस्याओं का सामना लोगों को करना पड़ रहा है। ऐसे में खुल हुए सीबर के चैम्बर लोगों के लिए मुसीबत बनते जा रहे है। आए दिन सीबर को खुले पड़े चैम्बरों से लोगो चोटिल हो रहे ऐसा नही की नगरपालिका के अध्यक्ष अधिकारी कर्मचारियों को पता न हो फिर भी यह समस्या जस की तस बनी हुई है।  
G-W2F7VGPV5M