SHIVPURI NEWS - सुभाषपुरा पुलिस ने दबोचा नाबालिग जोडा, सगाई हो चुकी थी दोनो की शादी करने भागे थे

Bhopal Samachar

शिवपुरी। शिवपुरी जिले के सुभाषपुरा थाना ने एक नाबालिग प्रेमी जोडे को बरामद करने में सफलता हासिल की है। बताया जा रहा है कि यह जोडा अपने गांव से 2 दिन पूर्व फरार हो गया था। परिजनों की बयानों के आधार पर सुभाषपुरा पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर लिया था इस प्रेमी जोडे की तलाश शुरू कर दी थी। आज पुलिस ने इस जोड़े को बरामद कर सीडब्ल्यूसी के समक्ष पेश किया है।

जानकारी के अनुसार ग्राम खाँदी में रहने वाली एक नाबालिग की सगाई परिजनों ने थाना क्षेत्र में आने वाले दौरार गावं में एक नाबालिग लडके ने कर दी थी। बताया जा रहा है कि सगाई होने के बाद दोनो की मोबाइल पर बात होने लगी थी,लेकिन किसी बात पर दोनों परिवारों में विवाद हो गया और यह सगाई टूट गई,लेकिन सगाई होने के बाद भी दोनो की बाते चलती थी और आपस में प्यार हो गया ओर दोनों ने आपस में शादी करने का वचन आपस में दे दिया।

बताया जा रहा है कि नाबालिग प्रेमी जोड़े ने अपने परिजनों से शादी करने को भी कहा था लेकिन दोनों परिवार इस बात पर राजी नहीं हुए इस कारण यह प्रेमी जोड़ा 2 पूर्व अपने घर से फरार हो गया। बताया जा रहा है कि यह प्रेमी जोडा घर से भागकर ग्वालियर जा पहुंचा लेकिन इनको किसी तरह यह सूचना मिल गई कि घर वालो ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कर दिया है।

इस कारण यह ग्वालियर से वापस आ गए और अपनी किसी रिश्तेदार के यहां शरण लेने जा रहे थे लेकिन पुलिस ने इनकी लोकेशन ट्रेस कर ली,बताया जाता है कि यह नाबालिग जोडा अपने रिश्तेदार के यहां जाने के लिए बस से गुरावल गांव के शनिदेव के मंदिर पर उतरे जैसे ही सुभाषपुरा पुलिस ने दबोच लिया।  
G-W2F7VGPV5M