NAV TRADERS SHIVPURI ने की महिला के साथ धोखाधडी, डॉक्यूमेंट पर ​करा दिया किसी और को सामान फाइनेंस

Bhopal Samachar

शिवपुरी। शिवपुरी शहर के ग्वालियर बायपास पर सोनचिरैया रोड पर स्थित नव ट्रेडर्स ने एक महिला के साथ धोखाधडी कर दी। नव ट्रेडर्स के मालिक अमित श्रीवास्तव पर आरोप है कि उसने  एक महिला से उसके डाक्यूमेंट ले लिए और एक 40 हजार का फ्रिज किसी दूसरे को फायनेंस करा दिया,अब फायनेंस कंपनी अपने पैसो के लिए उसको फोन लगाकर परेशान कर रही है।

जानकारी के अनुसार निवासी शिवपुरी बाबू क्वार्टर रोड की रहने वाली सोमवती शाक्य पत्नी श्रीपाल शाक्य ने बताया कि मैंने आज से 7 से 8 माह पूर्व सोन चिरैया होटल के पास अमित श्रीवास्तव की दुकान पर फ्रिज व अन्य सामान लेने के लिए गई थी। जिसके बाद दुकानदार ने बोला तुम्हारा सामान फाइनेंस करवा दूंगा।

तुम किस्तों में राशि जमा करते रहना, इसके बाद दुकानदार ने मेरा आधार कार्ड, पैन कार्ड, बैंक की पासबुक, ले किये थे। और मुझसे बोला कि कल आना तुम्हें सामान दे दिया जायेगा। जब मैं दूसरे दिन गई तो कुछ कागजातों पर हस्ताक्षर करवाये और फोटो खींचा, कुछ समय बाद दुकानदार कहने लगा कि आपकी सिविल खराब हैं। तुम्हारा सामान फाइनेंस नहीं हो सकता।

उसके कुछ दिनों बाद मेरे फोन पर फाइनेंस कंपनी का फोन आया तब मुझे पता चला कि फ्रिज व अन्य सामान फाईनेंस करवाया गया हैं, जब मैंने कहा कि मैंने  तो कोई सामान ही नहीं लिया हैं तो दुकानदार ने मेरे नाम पर किस को सामान दिलवा दिया गया हैं।

जिसके बाद मैं थाना फिजीकल रिपोर्ट लिखवाने पहुंची, तो वहां पुलिस ने दुकानदार को बुलाया और मुझसे कहा गया कि अब तुम्हें भविष्य में कोई परेशान नहीं करेगा। लेकिन फाईनेंस कंपनी बाले मुझे फोन लगाते हैं और बकाया किस्त के पैसे मांगते हैं। जिससे मैं काफी परेशान हो चुकी हूं, मैं झाडू पोंछा लगाने का काम करती हूं, अब मैं कंपनी के द्वारा मांगे गये 11 हजार पैसे कहां से जमा कराउंगी, और कहते हैं कि पैसे जमा नहीं कराये तो तुम्हें जेल जाना पड़ेगा। 

यह कहना है अमित श्रीवास्तव का
महिला ने अपनी किसी फ्रेंड को अपने नाम से 40 हजार के मूल्य का फ्रिज फायनेंस कराया है,वह इसकी किश्ते भी भर ही थी,लेकिन इनका आपस मे पैसो के लेनदेन को लेकर विवाद हो गया है हमने महिला के साथ कोई धोखाधड़ी नहीं की है।

G-W2F7VGPV5M