SHIVPURI NEWS - नवविवाहिता का मायके में गैंगरेप, जमानत पर आने के बाद पीड़िता के घर फायरिंग, शिकायत

Bhopal Samachar

शिवपुरी। खबर शिवपुरी शहर के पुलिस अधीक्षक कार्यालय से मिल रही हैं जहां एक पूरा परिवार शिकायत लेकर पहुंचा, कि हमारी नवविवाहिता बेटी के साथ शादी के बाद घर आई तो उसके साथ 4 युवको ने गैंगरेप कर दिया था, जिसके बाद आरोपियों पर रेप की धाराओं में मामला दर्ज हुआ था और वह जेल चले गये थे,लेकिन एक साल बाद ही वह जेल से बाहर आ गये और हमें फिर से परेशान कर रहे हैं। आरोपियों ने हमारे घर आकर फायर किया वह गोली सीधे हमारे घर से दरवाजे में जाकर लगी।

जानकारी के अनुसार निवासी ग्राम कालीपहाड़ी थाना सिहोर पिछोर की रहने वाली महिला ने बताया कि हमने अपनी बेटी की 1 साल पहले शादी की थी, शादी के 15 दिन बाद जब बेटी घर आई थी तो देशराज, गजेन्द्र, धमेन्द्र, सूखा ग्राम काली पहाड़ी ने मेरी शादीशुदा बेटी के साथ बलात्कार किया था।


नवविवाहिता की मां ने बताया कि हमारी बेटी शादी के बाद घर आई थी तो वह शौच के लिए घर से बाहर गई हुई थी उसी बात का फायदा उठाकर, इन चारों लोगों ने उसके साथ बलात्कार किया था।

जेल भेजने से बाहर आने के बाद अब धमकी दे रहे हैं आरोपी
जिसके बाद हमने सीहोर थाने में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया था, जिस पर पुलिस ने बलात्कार की धाराओं में मामला दर्ज कर उन्हें जेल भेज दिया था, लेकिन वह जेल में 1 साल भी नहीं रुके और जमानत पर बाहर आ गये।

जेल से बाहर आने के बाद अब वह हमें परेशान कर रहे हैं और 30 मार्च 2024 को रात के 11 बजे हमारा दरवाजा खटखटाया, जिसके बाद हमने गेट नहीं खोला। हमने दरवाजा नहीं खोला तो उसने एक फायर किया जो कि हमारे घर के दरवाजे में जाकर लगा था। मेरे गेट में गोली बलराम बघेल, मुकेश बघेल ने मारी हैं और यह लोग हमें परेशान कर रहे हैं कहते हैं कि अब तुम्हें जिंदा नहीं छोडेंगे। तुम लोगों ने हमें जेल भेजा था ना अब तुम नहीं बचोगे। जिस पर हमारा पूरा परिवार काफी डरा हुआ हैं। 
G-W2F7VGPV5M