चारो दिशाओ से शुभ समाचार आ रहे है,पहले भी सिंधिया परिवार ने सड़क पर खडा कर दिया था: CM यादव

Bhopal Samachar

शिवपुरी।  पहले बेईमानी पर कार्रवाई नहीं होती थी। ईडी, सीबीआई कार्रवाई करती थी तो स्कूल के बेग में ही उनकी काली कमाई बन जाती थी, लेकिन अब बेईमानों की काली कमाई से हजारों करोड़ों आए हैं। अब चारों दिशाएं शुभ समाचार ला रही है, हर तरफ मोदी, मोदी, मोदी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के लोकतंत्र को गौरवान्वित किया है। यह बात मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने शिवपुरी गुना लोकसभा प्रत्याशी जो तेरा देश सिंधिया के नामांकन फार्म भरवाने के बाद पोलो ग्राउंड पर विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए कही।

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने कहा कि अब चारों दिशाएं शुभ समाचार ला रही हैं, हर तरफ मोदी, मोदी, मोदी है। प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी ने देश के लोकतंत्र को गौरवान्वित किया है। इस समय पूरा देश मोदीमय हो चुका है। उन्होंने कहा कि अब तक के सारे रिकार्ड तोड़ने के लिए अब नगाड़ा बज चुका है। ग्वालियर-शिवपुरी की यह धरती वीरों की धरती है, यह धरती राजमाता सिंधिया की धरती है। कांग्रेस ने नादान लोगों ने एक बार पहले भी सिंधिया परिवार से टकराने का दुस्साहस किया था।

कांग्रेस के लोग भूल गए थे और नादानी में टकरा गए। उस समय भी उन्हें चारों खाने चित्त कर दिया और अब यही गलती फिर से कांग्रेस के नादानों ने कर दी थी तो इस बार उन्हें सड़क पर ही लाकर खड़ा कर दिया। अब तो उनका पूरा ही सफाया हो जाएगा और वे कभी राजनीति का मुंह नहीं करेंगे। इस बार छिंदवाड़ा में भी कमल खिलाना है। उन्होंने कहा कि इस बार छिंदवाड़ा की जनता का मूड भी बदल चुका है और वे वहां फैले कीचड़ में कमल खिलाएंगे।

कांग्रेस ने हमेशा राम मंदिर का विरोध किया: शिवराज

जनसभा को संबोधित करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कांग्रेस हमेशा से श्री राम मंदिर का विरोध करती रही। अब तो स्थिति यह है कि कांग्रेस के नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का विरोध करते-करते भगवान श्रीराम का विरोध भी करने लगे हैं। यही कारण था कि उन्होंने श्री रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा का आमंत्रण भी ठुकरा दिया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेताओं की बुद्धि भ्रष्ट हो गई है। लिखित रूप में कांग्रेस ने भगवान राम के प्राण-प्रतिष्ठा कार्यक्रम में जाने से इनकार कर दिया।

डबल इंजन की सरकार ने विकास में कोई कमी नहीं छोड़ी-  ज्योतिरादित्य सिंधिया

 भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी एवं केंद्रीय मंत्री  ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गरीबों की चिंता की है। प्रधानमंत्री ने आज ऐसी कई योजनाएं चलाई हैं जिनका लाभ आम आदमी को मिल रहा है। आज देश में पीएम आवास, प्रधानमंत्री उज्जवला योजना, किसान सम्मान निधि यह योजनाएं आम लोगों के लिए लाई गईं। उन्होंने कहा कि मोदी गारंटी का नाम है, जबकि दूसरी ओर जो इंडिया गठबंधन है, वह ठगबंधन है। उन्हें विकास की कोई चिंता नहीं है। केवल एक परिवार दिखता है। प्रगति से उनका कोई वास्ता नहीं है अपना फायदा इन्हें दिखता है। विकास से इनका कोई लेना-देना नहीं है। सिंधिया ने शिवपुरी में डबल इंजन की सरकार द्वारा किए गए विकास कार्यों का जिक्र भी किया।
G-W2F7VGPV5M