​SHIVPURI NEWS -दून क्रिकेट प्रीमियर लीग को लेकर महिलाओं में उत्साह, शहर की कई टीम लेंगी भाग

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शिवपुरी जिले में पहली बार महिलाओं का क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन दून पब्लिक स्कूल प्रबंधन दून वूमेन क्रिकेट प्रीमियर लीग के नाम से करा रहा है। इस लीग को लेकर शहर की महिलाओं में उत्साह है वह मैदान में आकर चौके और छक्के लगाने को लेकर रोमांचित है।

यह टूर्नामेंट आगामी 9 -10 मार्च को आयोजित किया जाऐगा। वूमेन प्रीमियर क्रिकेट लीग को लेकर तैयारियां जोरों पर हैं। जिले में महिलाओं के लिए आयोजित होने वाली यह प्रथम क्रिकेट लीग है जो लॉन टेनिस बॉल से खेली जाएगी। यह क्रिकेट लीग दून पब्लिक स्कूल के खेल मैदान पर आयोजित की जा रही है जिसके लिए ग्राउंड को नए सिरे से तैयार किया जा रहा है ।

इस टूर्नामेंट और अधिक रोमांच भरने के लिए 3 मार्च को 10 बजे से 12 बजे तक इस टूर्नामेंट को लेकर एक प्रशिक्षण शिविर भी रखा गया है। दून स्कूल प्रबंधन ने बताया कि यदि कोई महिला संगठन इस समय में क्रिकेट की प्रेक्टिस को लेकर ग्राउंड पर आ सकती है।

वूमेन को प्रशिक्षण देने के लिए महिला क्रिकेट की सुप्रसिद्ध खिलाड़ी उपस्थित रहेंगी।अभी तक सीआरपीएफ, आईटीबीपी, कायस्थ महिला महासभा ,राजुल महिला संगठन, जेसीआई ,शक्तिशाली महिला संगठन, रोटरी क्लब, रेडिएंट कॉलेज जेसीआई गुना सहित कई अन्य संगठनों ने रुचि दिखाई है ।

इस टूर्नामेंट में भाग लेने की अंतिम तारीख 5 मार्च रखी गई जिस भी किसी महिला संगठन को इस आकर्षक टूर्नामेंट में भाग लेना ळै तो वह स्कूल प्रबंधन के मोबाइल नंबर 8919133746,7987238072 पर संपर्क कर सकती है।
G-W2F7VGPV5M