​SHIVPURI NEWS -युवक का कार से अपहरण, बर्फ की सिल्ली पर लिटाकर मारा, मुंह पर पेशाब की, वीडियो वायरल

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शिवपुरी जिले के करैरा थाना सीमा में आने वाले मुंगावली चौराहे से एक युवक का अपहरण कर उसके साथ 4 घंटे तक मारपीट की है। युवक का कहना है कि पुलिस ने मामूली धाराओं में मामला दर्ज किया है। आरोपियों ने उसे बर्फ की सिल्ली पर लेटा कर मारा है,युवक ने कहा कि उन्होंने मेरे मुंह पर पेशाब की है,और इस घटनाक्रम की वीडियो भी वायरल हुई है,पुलिस ने इस मामले की शिकायत आज एसपी शिवपुरी से मिलकर कर की है। पुलिस अधीक्षक रघुवंश सिंह भदौरिया ने युवक को ठोस कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

करैरा विधानसभा के थनरा गांव के मूल निवासी और हाल निवास करैरा के रहने वाले सागर शर्मा पुत्र कालीचरण शर्मा ने आज शनिवार को एसपी ऑफिस पहुंचकर एक शिकायती आवेदन सौंपा ळै। सागर ने बताया कि करैरा के रहने वाले धर्मेन्द्र यादव, आकाश यादव, तथा सौरभ यादव की 181 पर अवैध रेत और बजरी के कारोबार की शिकायत की थी।

29 जनवरी की शाम जब वह टोडा गांव से एक जन्मदिन की जश्न से लौटकर अपनी बाइक से घर आ रहा था तभी मुंगावली चौराहे पर उसे धर्मेन्द्र यादव,आकाश यादव और सौरभ यादव ने रोक लिया और मेरे से दारू के लिए पैसे मांगे मैंने पैसा देने से मना तो इन तीनो ने मुझे पकडकर आकाश यादव की कीया कार में पटक दिया और मुझे आकाश के करोठा स्थित बर्फ प्लांट पर ले आए।

सागर ने बताया कि इन सभी ने मिलकर मुझे बर्फ की सिल्ली पर लिटा कर मेरे साथ मारपीट की,मेरे से पैर छिलवाए और मेरे द्वारा की गई 181 की शिकायत को कटवाने का दबाव बनाया,इतना ही नहीं मेरे मुंह पर पेशाब भी कर दी थी। यह कह रहे थे कि आगे से तेज चला तो जान से मार देंगे उसके बाद यह आधी रात मुझे मुंगावली चौराहे पर पटक गए।

आधी रात पहुंचा थाने तो भगा दिया

सागर ने बताया कि रात के 3 बजे में थाने पहुंचा तो भगा दिया कहा गया कि सुबह आना जब कार्रवाई करेगें। वकौल सागर जब सुबह पहुंचा तो मात्र 327 में इन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया था। करैरा थाने में बार बार कह रहा था कि उन्होंने मेरा अपहरण और मारपीट की है यहां तक मेरे मुंह पर पेशाब भी की है लेकिन करैरा पुलिस सुनने को तैयार नही थीं

अब आरोपियो ने कर दिया वीडियो वायरल

सागर ने अपनी शिकायत में कहा कि अब आरोपियों पर कार्रवाई नहीं होने के कारण इनके हौसले बुलंद है। इन लोगों ने जब मेरा अपहरण किया और मुझे कार में पटककर मेरी मारपीट की थी जब मेरी वीडियो बनाई थी। इस वीडियो को उन्होंने वायरल कर दिया है। इस वीडियो को लेकर करैरा थाने में गया और कहा कि अब इन पर अपहरण का मामला दर्ज करो। उसके बाद भी इन पर मामला दर्ज नहीं किया और ना ही इन दबंग आरोपियों की गिरफ्तार किया है। युवक का कहना था कि इस मामले को लेकर में पुलिस अधीक्षक महोदय से आज मिला था उन्होंने इस आरोपियों पर कार्यवाही का आश्वासन दिया है।
G-W2F7VGPV5M