एसपी कोटा ने किया कालामढ की काव्या का सच बहार - SHIVPURI NEWS

Bhopal Samachar

कोटा शहर एसपी ने मीडिया से बातचीत में कहा कि 18 अगस्त को शिवपुरी पुलिस विभाग से हमें सूचना मिली थी कि बैराड में रहने वाले रघुवीर धाकड़ की बेटी जो उन्होंने कोटा पढने को भेजी थी उसका अपहरण होने का मैसेज उनके व्हाट्सएप पर आया है और इसके लिए 30 लाख रुपए की डिमांड की है।  इस सूचना के बाद हमारी पुलिस सक्रिय हुई।

हमे विवेचना में जानकारी मिली की जैसा कि परिजनो ने बताया था कि पिछले साल के 3 अगस्त को काव्या को कोटा के एक हॉस्टल में छोड़कर उसकी मां वापस चली गई थी। लेकिन काव्या 3 अगस्त से लेकर 5 अगस्त तक ही कोटा में रुकी थी वह इंदौर चली गई थी। काव्या कोटा मे ना रहकर इंदोर ही रह रही थी।

हमारी विवेचना के लिए पुलिस टीम जयपुर और इंदौर गई थी। इंदौर में काव्या के एक दोस्त ने पूछताछ के दौरान बताया कि काव्या और उसका दोस्त विदेश मे जाकर पढ़ाई करना चाहते थे। इसलिए काव्या ने स्वयं के अपहरण की साजिश रची है। अभी फिलहाल हमे काव्या और उसका दोस्त नहीं मिला है। एसपी कोटा ने मीडिया के माध्यम से कहा है कि काव्या ओर उसका दोस्त जहां भी है वह इस बात को जान ले कि उसके माता पिता अधिक परेशाना हो रहे है वह कही भी हो समीप के थाने पहुंच जाए। 
G-W2F7VGPV5M