SHIVPURI NEWS - किसानों की सरसों को मिट्टी बताकर व्यापारियों ने की मंडी में डाक बंद, हंगामा

Bhopal Samachar

पोहरी। पोहरी कृषि उपज मंडी में आज किसानों ने हंगामा कर दिया बताया जा रहा है कि पोहरी के व्यापारियों ने किसानों की सरसों को मिट्टी बताकर मंडी में डाक बंद कर दी। गुस्साए किसानों ने हंगामा कर दिया। किसानों का कहना था हमारी फसल की डाक नहीं लगाई जा रही है। और व्यापारियों के द्वारा ऐसे मनमानी की जाती है।

मंडी में आए दिन व्यापारियों के द्वारा किसानों को बोला जाता है। कि जो करना है करो जिसके पास जाना है जाओ नहीं लगेगी डाक,  इस प्रकार के मामले लगातार कृषि उपज मंडी में देखने को मिल रहे है। कृषि उपज मंडी भगवान भरोसे चल रही है, मौके कई अधिकारी मौजूद नहीं रहता इसका फायदा व्यापारियों के द्वारा उठाया जाता है।  

व्यापारियों के द्वारा किसानों को उनकी फसल का उचित दाम न देकर केवल उनके परेशान किया जाता है। इसके लेकर आज कृषि उपज मंडी पोहरी के किसानों के द्वारा हंगामा कर दिया हंगामा देख सारे व्यापारी भाग गए। हंगामे को बढ़ता देख मंडी सचिव सुरेश कुमार लक्ष्कार मौके पर पहुंचकर किसानों को समझाइश दी हंगामा शांत कराया। उसके बाद डाक शुरू की गई।  

इन्होंने बताया  
व्यापरियों के द्वारा सरसों की फसल में मिट्टी होने की बात की थी। जिस कारण किसानों के द्वारा हंगामा कर दिया था। में और मेरा स्टाफ तुंरत मौके पर पहुंचकर पुन:डांक शुरू करा दी गई थी।  सुरेश कुमार लक्ष्कार सचिव कृषि उपज मंडी समिति पोहरी 
G-W2F7VGPV5M