SHIVPURI NEWS - पिता ने अपने दोनों बेटों पर किया जानलेवा हमला-बचाने आई पत्नी और मां पर भी किया बार

Bhopal Samachar

शिवपुरी। खबर शिवपुरी शहर के जिला अस्पताल से मिल रही हैं जहां बीती रात एक बेटे पर उसके ही सट्टा कारोबारी एवं शराबी पिता ने किया लाठी एवं चाकू से बार, बेटे को बचाने आये भाई और मां के साथ भी कर दी मारपीट, देहात थो पर शिकायत करने पहुंचे, लेकिन वहां पुलिस ने कोई सुनवाई नहीं की।

जानकारी के अनुसार निवासी जवाहर कॉलोनी शिवपुरी के रहने वाले प्रकट कुशवाह ने बताया कि कल शाम मैं कूलर की सफाई कर रहा था, तभी मेरा पिता बल्लू कुशवाह शराब पीकर आया और मुझसे गंदी गंदी गालियां देने लगे। मैंने इसका विरोध किया तो उन्होंने मेरे साथ लाठी-डंडों से मारपीट कर दी।

मेरी माँ और दादी मुझे बचाने आए तो मेरे पिता ने उनके साथ भी मारपीट कर दी। और साथ ही मेरा भाई बचाने आया तो मेरे पिता ने चाकू से उसके ऊपर भी बार कर दिया। जिसके बाद मैं देहात थाने में शिकायत करने पहुंचा तो वहां मेरी कोई सुनवाई नहीं हुई।

तथा मेरे पिता ने हम दोनों भाईयों के पीछे गुंडे भी लगा दिये और वह गुन्डे कल रात को अस्पताल में भी आये थे, साथ ही मेरे पिता सट्टे का भी काम करते हैं। जिससे हम पूरा घर बहुत परेशान हैं।

हम भाइयों से कहते हैं कि तुम मेरे बेटे नहीं हो मेरी पत्नी और मेरे बेटे तो दूसरे हैं तुम लोग तो मेरे गुलाम हो, काम करोगे तो घर में रहोंगे। नहीं तो निकलों। 
G-W2F7VGPV5M