SHIVPURI NEWS - बाइक एक्सीडेंट के बाद नाबालिग के साथ मारपीट,आहत होकर कुएं में कूद गया

Bhopal Samachar

दिनारा। शिवपुरी जिले के करैरा अनुविभाग के दिनारा थाने में 4 लोगों पर आत्महत्या उत्प्रेरक का मामला दर्ज किया है। बताया जा रहा है कि मारपीट से आहत होकर नाबालिग ने कुएं में कूद गया था। पुलिस ने मर्ग से जांच कर गांव के ही 4 लोगों पर अपराधिक मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार दिनारा थाना सीमा की सेवकी कलां में निवास करने वाले छोटू पाल उम्र 15 साल बीते 18 मार्च की शाम 5 बजे दिनारा से जानवरो का चारा लेकर अपनी बाइक से गांव की ओर आ रहा था। तभी गांव के सरकारी अस्पताल के पास छोटू की बाइक अल्लो यादव उर्फ बलवीर यादव से टकरा गई जिससे उसके यहां चोट आ गई।

बाइक एक्सीडेंट हो जाने के बाद अल्लो यादव ने अपनी साथी मनीराम यादव, रहीस यादव और सुरेंद्र यादव को घटनास्थल पर बुला लिया और उसकी मारपीट कर दी,उसे जलील कर दिया और उसकी बाइक को छीन लिया। इस मारपीट से आहत होकर छोटू ने गांव के कुंए में कूद गया जिससे उसकी मौत हो गई। इस मामले में दिनारा थाने ने मर्ग कायम करते हुए जांच शुरू की।

पुलिस ने इस मर्ग की जांच में पाया कि आरोपियों ने छोटू के साथ मारपीट करते हुए असहनीय शब्दो का प्रयोग किया जिससे आहत होकर छोटू सीधे कुंए में जाकर कूद गया। पुलिस ने इस मामले में अल्लो यादव,मनीराम यादव सुरेंद्र यादव और रहीस यादव को आरोपी बनाते हुए भादवि की धारा 323, 294, 306, 34 का प्रकरण दर्ज कर लिया है। 
G-W2F7VGPV5M