SHIVPURI NEWS -कर्जा लेकर की शादी,देवर-भाभी के बीच पनप गया प्यार,पत्नी देवर को लेकर फरार

Bhopal Samachar

शिवपुरी। शिवपुरी जिले के करैरा थाना सीमा में आने वाले गांव नकुरई से मिल रही है जहां एक विवाहिता अपने देवर के साथ मायके से फरार हो गई है। एसपी ऑफिस शिकायत करने आए पति ने कहा कि शादी को अभी केवल मात्र 9 माह ही हुए है और मेने अपने भाई को उसकी भाभी के साथ कई बार आपत्ति जनक स्थिति में देखा है। गांव में इस मामले को लेकर पंचायत भी हुई लेकिन कोई निष्कर्ष नहीं निकला,अंत:मेरी पत्नी मेरे भाई के साथ फरार हो गई


पत्नी और भाई से पीड़ित मुकेश कुशवाह ने बताया कि 2 मई 2023 में मेरी शादी अभिलाषा के साथ हुई थी, शादी के बाद से ही उसने मेरे छोटे भाई ओमकार कुशवाह के साथ अवैध संबंध बन गये थे। जिसके बाद मैंने एक बार फोन मैं इन दोनों के अश्लील फोटो भी पकड़े थे, और कई बार एक कमरे में बंद हुए भी पकड़े हैं।

जिसका मैने विरोध करते हुए कईयों बार गांव में पंचायत भी लगाई थी, लेकिन कहीं भी कुछ नहीं हुआ, तो मैंने अभी 22 दिसंबर 2023 को मैंने अपने भाई को और पत्नी को एक साथ देखा और भाई को एक कमरे में बंद कर दिया,लेकिन मेरा छोटा भाई कमरे की खिड़की को तोड़कर मेरे साथ मारपीट करने लगा।

तथा 9 जनवरी 2024 को मेरी पत्नी मायके से मेरे भाई के साथ ही फरार हो गई, जिसके बाद मैंने थाने में शिकायत दर्ज कराई लेकिन कहीं कोई कार्यवाही नहीं की गई, तथा मेरे उपर मेरी शादी का ढाई लाख कर्जा हैं मैं उनपर कार्यवाही के साथ ही यह चाहता हूं कि उन दोनों को पकड़कर मेरे पैसे वापस दिलवाये जाए जो मैंने शादी में लगाए थे।
G-W2F7VGPV5M