SHIVPURI NEWS -बैराड़ कृषि उपज मंडी में 2 दिनों से भूखे-प्यासे खडे हैं किसान, नहीं खरीदी जा रही उनकी फसल, शिकायत

Bhopal Samachar

बैराड़। खबर शिवपुरी जिले के बैराड़ से है शिवपुरी जिले के बैराड़ नगर अंतर्गत आने वाली कृषि उपज मंडी में लगभग दो दिनों से ट्रॉली लगाकर फसल बेचने के लिए खड़े किसानों की फसल कृषि उपज मंडी में व्यापारियों के द्वारा नहीं खरीदी जा रही है जिससे किसानों में काफी नाराजगी देखने को मिल रही है।

किसानों का आरोप है कि हमारे ट्रैक्टर ट्रॉली फसल बेचने के लिए 2 दिन से लाइन में लगे हुए हैं व्यापारियों द्वारा हमारे ट्रैक्टरों की फसल पर बोली ना लगाते हुए सिर्फ दो ट्रैक्टरों को छोड़ दिया है उनके द्वारा कहा गया कि बाहर से आए हुए किसानों की फसल को नहीं खरीदा जाएगा।

जिसकी शिकायत आज किसानों के द्वारा तहसील कार्यालय बैराड़ में नायब तहसीलदार बीके शर्मा से की गई। वहीं दूसरी तरफ नायब तहसीलदार बीके शर्मा ने किसानों को आश्वासन देते हुए कहा कि आपकी फसल को खरीद लिया जाएगा। लंच के बाद वही किसानों का कहना है कि वह 2 दिन से अपनी फसल बेचने को लेकर मंडी में भूखे प्यासे खडे हैं। पर मंडी व्यापारियों के द्वारा उनकी फसल नहीं खरीदी जा रही हैं।

जिससे वह काफी परेशान बने हुए हैं। और पत्रकारों ने जब व्यापारियों से इस संबंध में बात की तो व्यापारियों ने कहा कि हमारी कोई गलती नहीं है हम बाहर न क्षेत्रीय सभी किसानों की फसल हर रोज खरीद रहे हैं कृषि उपज मंडी बैराड़ के कर्मचारियों द्वारा कूपन वितरित किए गए थे इन किसानों को कूपन नहीं दिए गए इसमें जो भी लापरवाही देखने को मिली है मंडी कर्मचारियों की है।
G-W2F7VGPV5M