SHIVPURI NEWS - मेला देखकर आ रही नबालिग का रास्ते से अपहरण कर किया जंगल में बलात्कार

Bhopal Samachar

करैरा। शिवपुरी जिले के करैरा थाना सीमा में आने वाले गांव छिरारी में एक 14 साल की नाबालिग का अपहरण कर जंगल में बलात्कार करने का मामला प्रकाश में आया है। बालिका के अपहरण की सूचना जैसे ही परिजनो ने थाने में दी,उसके बाद करैरा पुलिस सक्रिय हुई और 6 घंटे के अंदर नाबालिग को तलाश कर एक आरोपी को दबोचने में सफलता हासिल की। करैर पुलिस ने तीन आरोपियों के खिलाफ पोक्सो एक्ट और बलात्कार की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार करैरा थाना अंतर्गत ग्राम छिरारी के एक दंपती ने 26 मार्च को अपनी 14 वर्षीय नाबालिग बेटी को संदेही संजू पुत्र धनपाल परिहार निवासी ग्राम छिरारी द्वारा बहला-फुसलाकर ले जाने की रिपोर्ट करेरा थाने में दर्ज कराई थी। पुलिस ने नाबालिग के अपहरण का मामला दर्ज कर उसकी तलाश के लिए जंगल (रेंज) में सर्चिंग अभियान चलाकर अपहृता को 6 घंटे के अंदर दस्तयाब कर लिया।

पुलिस ने अपहृता के कथन लिए तो उसने बताया कि मेला देखकर वापस आते समय गांव के ही संजू परिहार, गिल्ला पुत्र दोलत परिहार व संजू का फूफा मोहन परिहार निवासी दबरा दिनारा मिल गए। ये तीनों बाइक पर बिठार जंगल की तरफ नर्सरी में ले गए जहां संजू परिहार ने उसके साथ गलत काम किया।

पीड़िता के कथनों के आधार पर प्रकरण में धारा 366, 376 भादवि, 3/4 पॉक्सो एक्ट इजाफा किया गया। प्रकरण के एक आरोपी मोहन परिहार पुत्र मेहरबान सिंह परिहार निवासी दबरा दिनारा को पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया। प्रकरण के दो अन्य आरोपियों की तलाश में पुलिस जुट गई है। नाबालिग की बरामदगी में थाना प्रभारी सुरेश शर्मा, उनि बीआर पुरोहित व अंजली सिंह की अहम भूमिका रही।
G-W2F7VGPV5M