खुला खत CM यादव के नाम, करैरा के पेट में मरोड़ उठ रही है, डॉ साहब आप ही इसका इलाज कर सकते है

Bhopal Samachar

श्रीमान डॉ मोहन यादव, माननीय मुख्यमंत्री मध्यप्रदेश शासन
विषय: करैरा नगर की जनता के स्वास्थ्य के लोगो की रक्षा कीजिए,क्योंकि यहां लगता है कि शासन का नही माफिया राज है।

करैरा नगर में नलो में पिछले कई दिनो से गंदा पानी आ रहा है यह पानी इतना गंदा है कि इसका उपयोग नहाने धोने में भी नही कर सकते है। कारण सिर्फ एक है कि करैरा नगर के नलो की सप्लाई के लिए महुअर नदी से पानी आता है,वहां रेत के माफियाओं ने रेत उत्खनन करने के लिए नदी में पनडुब्बी डाल रखी है इस कारण करैरा के नलों में पानी गंदा आ रहा है,इसकी शिकायत करैरा एसडीएम से लेकर शिवपुरी कलेक्टर तक की जा चुकी है,मीडिया बडी बडी खबरे इस मामले में प्रकाशित भी कर रही है लेकिन करैरा का शासन प्रशासन महुअर नदी से इन रेत की पनडुब्बियों को निकलवा नहीं सका है।

पिछले 10 दिनों से कीचड़ उगल रहे है करेरा के नल

करैरा नगर में पिछले 10 दिन से नलों में गंदा पीला पानी आ रहा है, जिससे नगर वासियों में पेट की बीमारियों सहित अन्य संक्रामक रोग फैलने का खतरा बढ़ गया है। नलों में आ रहे गंदे पानी का कारण ढूंढने निकले नगर परिषद सीएमओ पूरन कुशवाह ने जब अपनी टीम के साथ उस स्थान को देखा, जहां से पानी नगर के फिल्टर प्लांट तक आ रहा है, तो वहां पर उन्हें अवैध रूप से रेत का उत्खनन करतीं दो पनडुब्बी मिलीं, जिनकी वजह से पानी गंदा आ रहा है।

बुधवार को दिया ज्ञापन,नहीं मिले एसडीएम साहब

बुधवार को नगर परिषद अध्यक्ष के पति, उपाध्यक्ष व अन्य पार्षदगण एसडीएम करैरा के पास ज्ञापन देने पहुंचे, ताकि उन पनडुब्बियों को उत्खनन करने से रोका जाए, लेकिन एसडीएम वहां नहीं मिले और वे तहसीलदार कल्पना शर्मा को ज्ञापन लेने बोल गए। नगर परिषद पदाधिकारियों के ज्ञापन देने के बाद जब वहां मौजूद मीडियाकर्मियों ने तहसीलदार से पूछा कि यह पनडुब्बी निकालने की कार्रवाई कितने दिन में हो जाएगी, ताकि नगर में साफ पानी मिल सके। इस पर तहसीलदार बोलीं कि मुझे सिर्फ ज्ञापन लेने को एसडीएम साहब ने कहा है, इसमें कमेंट तो एसडीएम ही करेंगे।

करेरा के पेट में मरोड़,गरीब कहा से खरीदेगे पीने का पानी

पिछले 10 दिनो से करैरा नगर के नलो से दूषित पानी आ रहा है,जिससे लोग पीने के पानी को परेशान है। दूषित पानी पीने से कई तरह की पेट संबंधी बीमारी होती है,गंदा पानी पीने से करैरा का पेट खराब हो रहा है। कई लोग आरओ का पानी खरीदकर पी सकते है,लेकिन करैरा के गरीब कहां से खरीदगें आरओ का पानी,प्लीज डॉ साहब आप की बचा सकते है अब इन रेत माफियाओं से,क्यों की यहां सिर्फ रेत माफियाओं का ही राज चलता है। 
G-W2F7VGPV5M