SHIVPURI NEWS - इंदिरा कॉलोनी का दिलीप फांसी के फंदे पर लटका मिला, डिप्रेशन में चल रहा था

Bhopal Samachar

शिवपुरी। शिवपुरी शहर के फिजिकल थाना सीमा में स्थित इंदिरा कॉलोनी में एक युवक अपने ही घर में फांसी के फंदे पर लटक मिला है। बताया जा रहा है कि युवक पिछले कई महीनों से बीमार चल रहा था,जिससे वह लगातार डिप्रेशन में जा रहा था,इस कारण उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने इस मामले में मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार इंदिरा कॉलोनी में रहने वाले दिलीप शाक्य उम्र 37 अपने घर में अकेला था। उसकी पत्नी अपने दोनो बच्चियों को लेकर होली पर मायके गई थी। मंगलवार की शाम वह अपने दोस्तो के साथ लोटा और खाना खाया ओर सोने चला गया था।

बताया जा रहा है कि उसके सुबह बहुत देर तक दरवाजा नहीं खुला तो पडोसियों ने उसका दरवाजा खटखटाया तो कोई प्रतिक्रिया अंदर से नहीं आई। दरवाजे के ऊपर बनी खिड़की से झांककर देखा तो दिलीप फांसी के फंदे पर लटका हुआ था। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को उतारा और पीएम के लिए भेज दिया और इस मामले की जांच शुरू कर दी।

जानकारी के अनुसार 37 साल निवासी दिलीप शाक्य ने अपने घर के कमरे में फांसी लगा ली। फिजिकल थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मर्ग कायम कायम शव को कब्जे में लेकर शव का पोस्टमार्टम कराने के उपरान्त शव परिजनों के सुपुर्द कर मामले की जांच शुरू कर दी है।
G-W2F7VGPV5M