SHIVPURI NEWS - गर्म पानी से जला मासूम, बेकाबू ट्रक खंभे में जा घुसा

Bhopal Samachar

शिवपरी। शिवपुरी शहर की जवाहर कॉलोनी में एक मासूम खौलते पानी से झुलस गई। इस घटना के बाद 4 साल की मासूम को जिला चिकित्सालय में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है। वही कोलारस अनुविभाग में एक बेकाबू ट्रक बिजली के खंभे जा टकराया। इस घटना में ट्रक के केबिन में सवार ड्राइवर को मामूली चोट आई है। इंदार थाना पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

जवाहर कॉलोनी में रहने वाली मासूम की मां आशा जोशी पत्नी चंद्रप्रकाश जोशी ने बताया कि आज बुधवार की सुबह उसकी चार की बेटी राधिका जोशी अपनी दादी के पास खेल रही थी। इधर उसका बेटा कुलदीप जोशी गर्म पानी को बाल्टी में भरकर वाहन धोने के लिए ले जा रहा था।

तभी उसकी बेटी खौलते पानी से भरी बाल्टी से टकरा गई थी। इससे बाल्टी का गर्म पानी बेटी पर फैल गया था। जिससे बेटी बुरी तरीके से झुलस गई। आनन-फानन में बेटी को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बेकाबू ट्रक बिजली के खंभे से जा टकराया

शिवपुरी जिले के कोलारस अनुविभाग के इंदार थाना क्षेत्र के खतौरा-बिजरौनी मार्ग पर मंगलवार की रात एक बेकाबू ट्रक बिजली के खंबे से टकरा गया। गनीमत रही ट्रक के आगे बिजली का खंबा आ गया था नहीं तो ट्रक खंबे के दूसरी ओर स्टॉल में संचालित दुकान में घुस सकता था। इस घटना में ट्रक के केबिन में सवार ड्राइवर को मामूली चोट आई है। इंदार थाना पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक विदिशा से एक ट्रक (UP80ET5693) टमाटर भरकर आगरा की ओर जा रहा था। इसी दौरान खतौरा-बिजरौनी मार्ग पर ट्रक डिवाइडर पर चढ़ने के बाद असंतुलित हो कर बिजली के खंबे से टकरा गया। बताया गया है कि खंबे से टकराने के बाद ट्रक थम गया था ऐसा न होने पर ट्रक स्टॉल में संचालित दुकान में भी घुस सकता था। इस घटना में ट्रक ड्राइवर सतीश लोधी मामूली घायल हुआ है।
G-W2F7VGPV5M