SHIVPURI NEWS - हैवानियत की सारी हदें पारः 5 साल के मासूम बच्चे को बिस्टिक का लालच देकर-किया कुकृत्य

Bhopal Samachar

पिछोर । खबर शिवपुरी जिले के पिछोर अनुविभाग के भौंती थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले पगरा गांव से मिल रही हैं जहां एक युवक ने 5 साल के मासूम बच्चे को बिस्कुट का लालच देकर खेत पर ले जाकर कुकृत्य किया, मासूम मां के पास रोता हुआ पहुंचा और पूरी बात बताई, जिस पर मां शिकायत करने भौंती थाना पहुंची, जहां पुलिस ने 21 साल के आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपी को 6 घंटों के अंदर गिरफ्तार कर लिया।

जानकारी के अनुसार ग्राम पगरा थाना भौती के रहने वाले 5 वर्षीय मासूम की मां ने बताया कि मेरा 5 साल का बेटा गुरुवार की शाम अपने दोस्तों के साथ खेलने घर के बाहर गया था, जिसके बाद बच्चे की मां घर के बाहर जाकर देखती हैं तो उसका मासूम बेटा उसे दिखता नहीं हैं। मां के पूछने पर अन्य बच्चों ने बताया कि वह दुकान की ओर गया हैं तभी उसका बेटा रोते हुए मिलता हैं।

मां के पूछने पर मासूम ने बताया कि मां मुझे गुलाब केवट बिस्कुट दिलाने की कहकर सरसों के खेत में ले गया था। जहां उसने मेरे साथ गंदा काम किया। मां ने देखा तो बच्चे के यहां ब्लीडिंग भी हो रही थी। उसने गुलाब केवट को रोकने का प्रयास किया था,लेकिन वह नहीं रूका।

जिसके बाद मासूम की मां बच्चे को लेकर शिकायत करने थाने पहुंची जहां उसने पूरी बात पुलिस को बताई, जिसपर  पुलिस अधीक्षक अमन सिंह अमन असुन सिंह राठोड के निर्देशन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संजीव मुले के मार्गदर्शन में और एसडीओपी प्रशांत शर्मा के नेतृत्व में थाना भौती पुलिस ने एक बड़ी सफलता प्राप्त करते अप्राकृतिक कृत्य  करने वाले गुलाब केवट के खिलाफ आईपीसी की धारा 377, 506, पॉस्को एक्ट की धारा 3, 4 व 5 हरिजन एक्ट की धाराओं में मामला दर्ज करते हुए, मात्र 6 घंटे के अंदर पिछोर पुलिस ने आरोपी गुलाब केवट को पकड़कर जेल भेज दिया गया। बताया जा रहा है कि गुलाब केवट अपने मामा के घर पर छिपा हुआ मिला था।  
G-W2F7VGPV5M