SHIVPURI NEWS - गोवर्धन में विशाल भंडारे केे लिए 20 मार्च को, मां राजराजेश्वरी से राशन सामग्री होगी वाहन से रवाना

Bhopal Samachar
शिवपुरी । राधा रानी सेवा समिति के सेवाभावी भक्तगणों द्वारा प्रतिवर्ष की भांति इस वर्ष भी श्री गोवर्धन धाम में फाग महोत्सव के उपलक्ष में दिनांक 22 एवं 23 मार्च को आठवां विशाल भंडारा की तैयारियों को लेकर विभिन्न बैठकों का आयोजन कर भव्य तैयारियों में लगातार भक्ति भाव से लगे हुए हैं।


आयोजित होने वाले इस विशाल भंडारे में श्री गोवर्धन जी का महा अभिषेक,कृष्ण विग्रह दर्शन,छप्पन भोग, कन्या पूजन ,रासलीला एवं लगातार प्रति घंटे विभिन्न प्रकार के स्वादिष्ट व्यंजनों की महाप्रसादी का वितरण निरंतर किया जाएगा जन सहयोग से संपन्न होने वाले इस भंडारे में समिति सदस्यों द्वारा सतत जनसंपर्क कर श्रद्धालुओं को परिवारजनों सहित श्री गोवर्धन जी मथुरा लाने ले जाने की एवं ठहराने की तैयारियों को भी अंतिम रूप दिया जा रहा है ।


जानकारी के अनुसार आयोजित होने वाले इस अखंड भंडारे हेतु राशन सामग्री के वाहन दिनांक 20 मार्च को मां राजराजेश्वरी मंदिर से श्री गोवर्धन जी के लिए रवाना किए जाएंगे, समिति सदस्यों द्वारा सभी सहयोगियों दानदाताओं एवं नगर निवासियों से अपील की है कि वह अधिक से अधिक संख्या में श्री गोवर्धन धाम पहुंचकर भंडारा वितरण में सहयोग कर धर्म लाभ प्राप्त करें।
G-W2F7VGPV5M