SHIVPURI NEWS - शिवपुरी एसपी अमन राठौड ने जिले में शांति के लिए पत्रकारों से सुझाव

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शिवपुरी में अशोकनगर जिले से ट्रांसफर होकर आए एसपी अमन सिंह राठौड़ ने आज सुबह पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर पदभार ग्रहण किया। पदभार ग्रहण करने के बाद शिवपुरी शहर के सिटी कोतवाली विनय यादव और देहात थाना प्रभारी विनय यादव को लाइन भेज दिया। वही शहर के नए कोतवाल के रूप में रोहित दुबे और देहात थाने का प्रभार जितेन्द्र मावई को दिया।

वही आज शाम को 4 बजे शिवपुरी पुलिस कंट्रोल रूम मे नवागत एसपी अमन राठौड ने प्रेस वार्ता बुलाई। जिसमें शिवपुरी शहर के पत्रकार पहुंचे थे। एसपी शिवपुरी राठौड ने प्रेस वार्ता में पहुंचे सभी पत्रकारों से परिचय प्राप्त किया। वही एसपी ने पत्रकारों से कहा कि आप और हम सब को मिलकर शिवपुरी जिले में शांति रखनी है।

एसपी राठौड़ ने शिवपुरी जिले में होने वाले अपराध और अपराध की श्रेणी के विषय पर बात की,पत्रकारो ने भी आमजन को होने वाली समस्याओं से अवगत कराया। शहर में वह अपराध जो पुलिस की नजरो से अब तक बच रहे है उस विषय में चर्चा की। पत्रकारो ने बताया कि शिवपुरी में साइबर अपराधो में बढ़ोतरी हुई है वही शिवपुरी जिले में नशे का कारोबार पर पुलिस अभी तक लगाम नहीं लगा सकी है। पुलिस अधीक्षक ने आशान्वित किया की हम पूरी तरह से शहर में शांति व्यवस्था बनाए रखने में कामयाब होंगे
G-W2F7VGPV5M