SHIVPURI NEWS - राहुल गांधी हसीन सपने देखते है,​ हम किसी को रोक नही सकते, मंत्री प्रधुम्न सिंह तोमर

Bhopal Samachar

शिवपुरी। भाजपा पार्टी के ऊर्जा मंत्री मंत्री  प्रधुम्न सिंह तोमर  ने शिवपुरी पहुंचकर भाजपा कार्यकर्ताओं से भेंट की। जहां कार्यकर्ताओं के द्वारा उन्हें श्रीफल, सोल और माला पहनाकर उनका स्वागत किया गया।

जिसके बाद उन्होंने लोकसभा चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं के चर्चा की, कि इस बार भाजपा 400 के पार, लोकसभा चुनाव के भाजपा प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया के द्वारा कराये गये विकास कार्य की अगर हम बात करें तो काफी विकास कार्य ज्योतिरादित्य सिंधिया जी ने किया हैं। साथ ही मेडिकल कॉलेज, कई प्रकार के कार्य उनके द्वारा कराये गये हैं।

हम लोकसभा चुनाव को लेकर अगर बात करें तो हम शहर में ही नहीं देश में ही नही, विश्व में ही नहीं बल्कि चंद्रयान पर चला गया हैं। हमारे देश में सम्मान और वृद्धि हो रही हैं  जिसकी दिन रात प्रसन्नसा हो रही हैं। अगर हम शिवपुरी की रोड़ों की बात करें तो पहले में भी शिवपुरी आता था,तब से अच्छी स्थिति हो गई हैं।

राहुल गांधी के दौरे पर यह बोले थे वो
राहुल गांधी के दौरे पर उन्होंने ये कहा था कि हम इस बार ज्योतिरादित्य सिंधिया को पछाड़ देंगे, दिन में हसीन सपने देखने से रोकाता हैं क्या कोई किसी को,तो खूब देंखे। पर ये हसीन सपने जिस दिन चुनाव परिणाम आते हैं उस दिन 8 से 9 बजे तक खूब देखते हैं लोग और जब 10 से 11 के बीच आते हैं तब लोग एलएडी से हट जाते हैं। 
G-W2F7VGPV5M