रॉंग साइड से आ रहे नाबालिग ने बुर्जुग में मारी टक्कर-सिर फटा, अस्पताल में भर्ती

Bhopal Samachar

शिवपुरी। शिवपुरी जिले के बदरवास थाना सीमा में एक नाबालिग ने अपनी बाइक से एक बुर्जुग की बाइक में टक्कर मार दी,इस घटना में बुजुर्ग का सिर फट गया। बताया जा रहा है कि 55 साल का बुर्जुग अपने बच्चे का दुकान पर खाना देने जा रहा था। तभी बदरवास बाईपास पर रॉंग साइड से बाइक चलाते हुए आ रहे एक नाबालिग ने टक्कर मार दी। घटना के बाद बुजुर्ग बेहोश हो गया। परिजन तत्काल घायल बुजुर्ग को जिला अस्पताल लेकर आए जहां उसका इलाज किया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार निवासी बदरवास के ग्राम सुमेला का रहने वाला ओमप्रकाश केवट पुत्र घसीटाराम केवट उम्र 55 साल अपने घर सुमेला से बदरवास अपनी सब्जी की दुकान पर बाइक से जा ही रहा था तभी अचानक बदरवास बाईपास पर रोंग साइड से एक 15 साल का नाबालिग बाइक से अपनी मां को बिठालकर लेकर आता हैं, और टक्कर मार देता हैं।

टक्कर इतनी तेज थी की ओमप्रकाश वहीं बाइक से नीचे गिर जाता हैं और बेहोश हो जाता हैं। ओमप्रकाश के सर में काफी चोट आई हैं तभी तुरंत ही ओमप्रकाश के परिजन उसको शिवपुरी जिला अस्पताल लेकर पहुंचते हैं और उसको भर्ती करते हैं जहां उसके सर में 6 से 7 टांके आते हैं फिलहाल तो ओमप्रकाश का इलाज जारी हैं। 
G-W2F7VGPV5M